ऐसे दे दिवाली पर साड़ी को अलग लुक पहने ये स्टाइलिश ब्लाउज़

त्योहारों के मौसम हो चुका है शुरु। एक के बाद एक पड़ने वाले इन उत्सवों को लेकर मन में अलग ही उमंग और उत्साह होता है। लेकिन एक और चीज़ है जिसे लेकर महिलाएं खास एक्साइटेड रहती हैं वो हैं इस दौरान पहने जाने वाले आउटफिट्स।

नवरात्रि, दशहरा, करवा चौथ, दिवाली और उसके बाद छठ पूजा हर एक के लिए अलग आउटफिट्स पहनना और उसे चुनना मज़ेदार होने के साथ ही थोड़ा झंझट भरा भी होता है। तो इसका एक अच्छा सॉल्यूशन है कि हम किसी ऐसे ऑप्शन के साथ एक्सपेरिमेंट करें जिसमें बहुत ज्यादा बजट की जरूरत नहीं होती। यहां हम बात कर रहे हैं ब्लाउज़ की। क्योंकि साड़ियों को आप इन सभी अवसरों पर कैरी कर सकती हैं तो ये आइडिया रहेगा सबसे बेस्ट। तो जानें ब्लाउज़ के फ्रंट, बैक और स्लीव्स के कुछ स्टाइलिश डिज़ाइन्स के बारे में.. 

रफल्ड साड़ी के बाद रफल्ड ब्लाउज़ है सीज़न का हॉट एंड स्टाइलिश ट्रेंड। जिसमें वक्त के साथ कई तरह के बदलाव होते रहे हैं। लॉन्ग स्लीव्स से लेकर डबल लेयर्स जैसे कई पैटर्न में आप इसे स्टिच करा सकती हैं। साड़ी में ऑलमोस्ट आपकी पूरी बॉडी कवर हो जाती है तो ब्लाउज़ में इस तरह के एक्सपेरिमेंट के साथ एलीगेंट तरीके से आप बॉडी शो कर सकती हैं।

शीयर वो भी एम्बेलिश्ड, बहुत ही यूनिक और अट्रैक्टिव लुक देगा। इस तरह के ब्लाउज़ के साथ सिंपल साड़ी पहनें तो लुक बहुत ही ग्लैमरस लगेगा। वहीं हैवी साड़ी के साथ इस तरह के ब्लाउज़ गॉडी लुक देंगे। स्लीव्स की लंबाई अपने कम्फर्ट के अनुसार डिसाइड करें। बोट नेक के साथ ब्लाउज़ की खूबसूरती हो जाएगी दोगुनी।

पेप्लम ब्लाउज़

पूरी बॉडी को कवर करने के बाद भी पेप्लम ब्लाउज़ आपके स्टाइल को कहीं से भी फीका नहीं होने देंगे। इन्हें आप सिंपल टॉप के अलावा बेल्ट के साथ भी टीमअप कर सकते हैं। कमर तक लेंथ में होते हैं और उनमें फ्लेयर भी होता है।  

हाई नेक ब्लाउज़

नेकलाइन में भी अब कई तरह के एक्सपेरिमेंट देखने को मिल रहे हैं। हॉल्टर नेक के साथ अब बोट और हाई नेक की डिमांड सबसे ज्यादा है। इसके अलावा ग्लैमर को थोड़ा और बढ़ाने के लिए आप काउल और क्रू नेक के साथ भी कर सकती हैं एक्सपेरिमेंट।

बोल्ड स्टाइल के लिए बैकलेस स्टाइल में कई ऑप्शन्स हैं, जिनमें इनवर्टेड ओपेन बैक सबसे ज्यादा पॉपुलर है। इसमें भी अलग तरह के फ्रिंज के साथ एक्सपेरिमेंट किया जा रहा है, जो इसे बोल्ड और एथनिक का परफेक्ट लुक देता है।

ओपन बैक ब्लाउज़  

इसमें आप ब्लाउज़ को डीप वी और यू शेप में बनवा सकती हैं। फ्रंट से इसे बहुत ज्यादा ओपन करवाने की जरूरत नहीं. शिफान और जॉर्जेट साड़ियों के साथ ऐसे ब्लाउज़ बहुत ही स्टाइलिश लगते हैं। 

बो बैक ब्लाउज़   

ब्वॉयज़ के ड्रेसिंग के इस खास हिस्से का इस्तेमाल अब गर्ल्स के वॉडरोब को स्टाइलिश बनाने के लिए किया जा रहा है। टॉप और शर्ट के अलावा बो का पैटर्न ब्लाउज़ के बैक में भी ट्राय किया जा रहा है। जो बहुत ही क्लासी लुक देता है। फॉर्मल पार्टीज़ में अगर साड़ी पहनने की सोच रही हैं तो उसे इस तरह के ब्लाउज़ के साथ टीमअप करें।

फ्रिंज बैक ब्लाउज़

इस तरह के ब्लाउज़ के बैक में गोल्डेन या सिल्वर कलर के फ्रिंज लगाए जाते हैं उसे स्टाइलिश लुक देने के लिए। शादियों में ब्राइड्स आजकल इस तरह के ब्लाउज़ पहनना ज्यादा पसंद कर रही हैं। 

शीयर बैक ब्लाउज़

अगर आप स्टाइल के साथ स्किन शो नहीं करना चाहती तो शीयर बैक का ऑप्शन है बेस्ट। इसमें कई सारे पैटर्न हैं जिसे आप टेलर को बता सकती हैं। बीड्स, बटन और लेस जैसी कई दूसरी चीज़ों के इस्तेमाल से इसे मॉडर्न टच दिया जाता है।

Ujjawal Prabhat Android App Download Link
News-Portal-Designing-Service-in-Lucknow-Allahabad-Kanpur-Ayodhya

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button