नवाज की बेटी मरियम के इस बयान ने मचाया तहलका, कहा- पिता की वजह से इस चीज के लिए तरस गई हूँ……

प्रिय दोस्तों यह तो आपको पता ही है, कि कुछ लोग अपनी हार नही मान सकते क्यों न इन्होंने कोई गलती की हो या फिर उनसे कोई गलती हुई हो! आज हम ऐसे ही कुछ बातों को सामने लेकर आये जिसे सुनकर आप को भी हैरानी होगी! हम बात कर रहे है, पाकिस्तान के पूर्व प्रधानमंत्री ”नवाज शरीफ” की-

 

जैसा की आप सभी जानते है, कि पाकिस्तान राष्ट्रीय सभा की सदस्या और पूर्व प्रधानमंत्री नवाज शरीफ की पत्नी कुलसुम को हाल ही में दिल का दौरा आया! वह लंदन के एक अस्पताल में भर्ती हैं, जहां इनको वेंटिलेटर पर रखा गया हैं! माँ की अस्वस्थ्य होने की ख़बर मिलते ही बेटी मरियम अपने पिता नवाज शरीफ के साथ लंदन चली गई!

 

आपकी जानकारी के लिए बता दें, कि इनके लंदन पहुंचने से पहले ही कुलसुम को अस्पताल में भर्ती कराया जा चूका था! अस्पताल पहुंच कर बेटी मरियम ने शोसल मीडिया को जानकारी दी, और मरियम ने बताया कि इनकी माँ पिछले 3 दिनों से बेहोशी की हालत में हैं! इनके अस्वस्थ होने के कारण मरियम बहुत ज्यादा परेशान हैं! मरियम ने कहा, कि वह माँ की आवाज सुनने के लिए तरस गई हैं! वह अपनी माँ को हँसता हुआ देखना चाहती हैं, और उनके साथ बात करना चाहती है!

पाक के पहले सिख पुलिस अधिकारी के साथ किया दुर्व्यवहार, फेसबुक पर साझा किया दर्द

 

खबरों की माने तो पाकिस्तानी राष्टीय सभा सदस्या कुलसुम पिछले सितंबर महीने से लंदन के अस्पताल में भर्ती हैं! इनका स्वास्थ्य ठीक नहीं है! आपको बता दें, कि गुरुवार को कुलसुम को दिल का दौरा (हार्टअटैक) भी आ गया था! उसके बाद इनकी स्थिति और भी ज्यादा नाजुक हो गई है!

 

आपको बता दें, कि पति और बेटी को आयोग ठहराए जाने के बाद नवाज शरीफ की पार्टी के लिए कुलसुम का योगदान बहुत ही अहम हो गया है! चुनाव में कुलसुम ने पाकिस्तानी राष्ट्रीय सभा की सीट विजयी हुई थी! इस जीत में इनकी बेटी मरियम अपने पिता शरीफ के समान माँ को जीत दिलाने  पूरा सहयोग था!इस संबंध में आप लोगों की क्‍या प्रतिक्रियायें है? कमेंट बॉक्‍स में अवश्‍य लिखें! दोस्तों अधिक रोचक बाते व लेटेस्‍ट न्‍यूज के लिये आप हमारे पेज से जुड़े और अपने दोस्तोंको भी इस पेज से जुड़ने के लिये भी प्रेरित करें!

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

You may also like

नवाज शरीफ की मुश्किलें बढ़ीं, पार्टी नेता हनीफ अब्बासी को उम्रकैद

पाकिस्तान की एक मादक पदार्थरोधी अदालत ने पाकिस्तान