तिजोरी में लाल कपड़े के साथ रखे ये ख़ास चीज, होगी पैसो की बारिस

दोस्तों इस दुनियां में हर किसी को पैसो का लालच होता हैं. दुनियां में होने वाले 75 प्रतिसत अपराध भी सिर्फ पैसो की वजह से होते हैं. पैसा एक ऐसी चीज हैं जो जितना भी हो हमेशा कम ही लगता हैं. जहाँ एक तरफ अमीरों को और अमीर बनने की सनक सवार होती हैं तो वहीँ कुछ गरीब और जरूरतमंद लोग अपनी बेसिक जरूरत पूरा करने के लिए भी पैसो का बंदोबस्त नहीं कर पाते हैं. वैसे तो हर किसी के लिए पैसा कमाने की अलग अलग वजहें होती हैं, लेकिन मकसद सभी का एक ही होता हैं कि जितना जल्दी हो सके पैसा तिजोरी के अन्दर आ जाए.
तिजोरी में लाल कपड़े के साथ रखे ये ख़ास चीज, होगी पैसो की बारिस
इसी बात को ध्यान में रखते हुए आज हम आपको एक ऐसा उपाय बताने जा रहे हैं जिसे आजमाने से आपकी तिजोरी पैसो से भर जाएगी. साथ ही इस उपाय से आपका पहले से एकत्रित पैसा भी जल्दी जल्दी ख़त्म नहीं होगा. दरअसल ये उपाय आपके भाग्य को चमका कर घर में पैसो की आवक बढ़ाता हैं. इस उपाय से आपको धन अर्जित करने के नए नए साधन मिलते हैं. साथ ही आपका वर्तमान व्यापार या नौकरी में उन्नति होती हैं. इस तरह इस उपाय से आपकी पैसो की कमी भी ख़त्म हो जाती हैं. तो चलिए जानते हैं इसे कैसे और कब करना हैं.

घर की तिजोरी भरने का अचूक उपाय

दोस्तों ये उपाय आपको शुक्रवार के दिन ही करना हैं. इस दिन आप सुबह जल्दी उठ जाए. अगर संभव हो तो सूर्य उदय होने के पूर्व उठकर स्नान भी कर ले. अब एक चांदी का सिक्का ले और अपने दाहिने हाथ की हथेली पर रख छत या बालकनी पर खड़े हो जाए. दरअसल आपको ऐसी जगह खड़े होना हैं जहाँ से सूरज की पहली किरण इस सिक्के पर ही पड़े. इसके बाद अपने दुसरे हाथ से सूरज को जल अर्पित करे. ऐसा करते वक्त दाहिने हाथ में ररखा चांदी का सिक्का लौटे से गिरते पानी के नीचे रख दे. इस तरह आपका चांदी का सिक्का पवित्र हो जाएगा.

अब घर के पूजा स्थल पर जाए और वहां लक्ष्मी जी की प्रतिमा के सामने एक लाल रंग का कपड़ा पीछा दे. इस कपड़े के ऊपर चांदी का सिक्का रख दे. अब इस सिक्के की कुमकुम और चावल से पूजा करे. इसके बाद घी के 7 दीपक लगा के लक्ष्मी जी की आरती करे. अब इस चांदी के सिक्के को आरती दे और इसे माँ लक्ष्मी के चरणों में स्पर्श करा दे.

शनिवार के दिन जरूर करे ये आसान उपाय, पाए सभी तरह के दुखों से छुटकारा

इसके बाद चांदी के सिक्के को पुनः लाल कपड़े में रख बाँध दे. बाँधने के लिए धागा भी लाल रंग का ही होना चाहिए. अब इसे घर की तिजोरी में या धन संग्रह की जगह पर रख दे. इस बात का ध्यान रहे कि ये उपाय आपको चोरी चुपके ही करना हैं. इस बारे में घर के अलावा बाहरी व्यक्ति को कोई जानकारी नहीं होनी चाहिए. कपड़ा तिजोरी में रखने के बाद आप शुक्रवार के दिन माँ लक्ष्मी के नाम का व्रत भी रखे. साथ ही जब शाम को एक वक़्त का खाना खाए तो पहले थोड़ा भोजन लाल रंग की गाय को करा दे. इस उपाय को सम्पूर्ण विधि से करने पर आपकी तिजोरी में पैसो की आवक आना शुरू हो जाएगी.

Ujjawal Prabhat Android App Download Link
News-Portal-Designing-Service-in-Lucknow-Allahabad-Kanpur-Ayodhya

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button