इस सिंगर का यह नया गाना मचा रहा हैं धमाल, देखें वीडियो…

हरियाणवी म्यूजिक इंडस्ट्री में कई सिंगर ऐसे हैं जो एक के बाद एक कई सुपरहिट गाने दे चुके हैं. इसी लिस्ट में एक विश्वजीत चौधरी (Vishwajeet chaudhary) का नाम भी शामिल है. उन्होंने हरियाणवी इंडस्ट्री की डांसिंग क्वीन सपना चौधरी के साथ इन्होंने कई हिट गाने दिए हैं. अब विश्वजीत अपने फैंस के लिए एक और गाना लेकर आए हैं. जिसका नाम है ‘मरजानी’ (Marjaani). इस गाने में आपको रूबा खान (Ruba Khan) और केडी (kay D) की जोड़ी देखने को मिलेगी. 

मरजानी एक रोमांटिक सॉन्ग है. गाने में रूबा खान और केडी की जोड़ी फैंस को काफी पसंद आ रही है. गाना 4 जून को रिलीज किया गया था. इस पर अब तक 7 लाख से अधिक व्यूज आ चुके हैं. गाने में दिखाया गया है कि रूबा खान किसी शादी समारोह में डांस करती हैं और केडी उन्हें प्यार से निहारते हैं. गाने के लिरिक्स आर के लहरी ने लिखे हैं.

गौरतलब है कि विश्वजीत चौधरी ने कई सुपरहिट गाने दिए हैं. सपना चौधरी के साथ आए उनके गानों को फैंस खूब पसंद करते हैं. दोनों की जोड़ी कई हरियाणवी गानों में नजर आई है. जैसे घूंघट 3, मिलकी और गजबन पानी जैसे कई सुपरहिट गाने दिए हैं. इन गानों पर लाखों नहीं बल्कि, करोड़ों की संख्या में व्यूज हैं. हाल ही में विश्वीत चौधरी का गाना कर्फ्यू रिलीज हुआ था. इस गाने ने सोशल मीडिया पर धमाल मचाया था. इसमें विश्वजीत चौधरी ने रैप भी किया है.

Back to top button