कोरोना पॉजिटिव कनिका कपूर की सेहत को लेकर सामने आई ये रिपोर्ट…

पीजीआई के कोरोना वार्ड में भर्ती प्लेबैक सिंगर कनिका कपूर की सेहत में लगातार सुधार हो रहा है। अब बुखार नियंत्रित है। एक कर्मी ने बताया कि रविवार को कनिका ने वार्ड में मौजूद डॉक्टर और नर्सों से अच्छे से बात की। वह खुद बोली कि अब उसकी तबीयत पहले से बेहतर है। कनिका ने स्टाफ के साथ पारिवारिक और पुराने अनुभव साझा किए।

रविवार को पुनः तीसरा नमूना लेकर जांच के लिए भेजा जाएगा। क्योंकि गुरुवार को लिये गए नमूने की जांच तकनीकी वजह से नहीं हो सकी। उधर, पीजीआई के ही कोरोना वार्ड में एक संदिग्ध और संस्थान के जी ब्लॉक के वार्डों में दूसरी बीमारियों के पीड़ित पांच मरीजों के लिये गए नमूनों की जांच निगेटिव आयी है। वार्ड में भर्ती संदिग्ध की शनिवार को छुट्टी कर दी गई थी। जबकि वार्ड में भर्ती अन्य दो संदिग्ध के नमूने लेकर जांच के लिए भेजा जाएगा। पीजीआई की पुरानी ओपीडी में संचालित 10 बेड का कोरोना वार्ड राजधानी कोविड अस्पताल में एक अप्रैल से पहले शिफ्ट किया जाएगा।

दूसरी जांच रिपोर्ट भी आई थी पॉजिटिव :

कनिका का दूसरी आज कोरोना टेस्ट 24 मार्च को कराया गया था।  जांच रिपोर्ट में वायरल लोड ज्यादा होने की पुष्टि हुई थी। पीजीआई के सीएमएस डॉ. अमित अग्रवाल ने उस समय बताया था कि कोरोना वार्ड में भर्ती कनिका का इलाज इमरजेंसी मेडिसिन, पलमोनरी मेडिसिन समेत अन्य कई विभागों के डॉक्टरों की निगरानी में किया जा रहा है। इस वार्ड को चार जोन में बांटा गया है। समूचे क्षेत्र को आइसोलेटेड किया गया है। ताकि  कोरोना का संक्रमण संस्थान के अन्य किसी के डॉक्टर और अन्य स्टाफ को न हो।

11 मार्च को लंदन से लखनऊ आई थीं कनिका

कनिका 11 मार्च को लंदन से लखनऊ आई थीं। कनिका ने गत 13, 14 और 15 मार्च को होली से जुड़ी दो-तीन पार्टियों में शिरकत की थी। वे छोटे आयोजन थे और कुल मिलाकर कर इनमें 250 से 300 लोगों ने शिरकत की थी। कनिका की शिरकत वाली पार्टियों में अनेक राजनेता और अधिकारी भी शामिल हुए, जिनमें उत्तर प्रदेश के कुछ मंत्री भी हैं।

Back to top button