इस पंजाबी एक्ट्रेस ने सोशल मीडिया पर दिखाया अपने हुस्न का जादू, बॉलीवुड ने टेके घुटने

आज हर कोई पंजाबी गाने सुनने के शौकीन होते हैं। इन गानों में लोकेशन तो खुबसूरत होती ही हैं साथ ही इन गानों की एक्ट्रेस भी देखते ही बनती हैं। आए दिन हम कोई ना कोई नया पंजाबी गाना वायरल होते हुए देख ही लेते हैं। पंजाबी अभिनेत्रियों की तो इन सॉंग्स में आए दिन कोई ना कोई नई एक्ट्रेस देखने को मिल ही जाती हैं।
लाखों लोग है इनके दीवाने:
आज हम भी आपको पंजाबी सॉंग्स की एक ऐसी एक्ट्रेस के बारे में बात करने जा रहे हैं जिनकी अदाओं ने लाखों लोगों को अपना दीवाना बना दिया है। पंजाब की यह एक्ट्रेस इन दिनों सोशल मीडिया पर छाई हुई है। लोग इनके गाने तो सुन ही रहे हैं साथ ही इनके फोटो भी लाइक और शेयर करने से पीछे नहीं हट रहे हैं।

‘संजू’ में मान्यता दत्त के किरदार में दिखीं दिया मिर्जा, ढाल बनकर खड़ी रहीं हमेशा

एक्ट्रेस का नाम ख़ुशी गढ़वी:
फोटोज में नजर आ रही एक्ट्रेस का नाम ख़ुशी गढ़वी हैं और ख़ुशी इन दिनों इंटरनेट पर एक जाना पहचाना नाम बन चुकी हैं। ख़ुशी के बारे में बता दें कि ख़ुशी का जन्म 1990 में हुआ था और उन्हें पंजाब की एक फेमस एक्ट्रेस भी कहा जाता है। उनकी पहचान पंजाब की एक मॉडल और एक्ट्रेस के रूप में की जाती है।
कई गानों में आ चुकी है नजर:
पंजाबी एक्ट्रेस ख़ुशी अब तक कई पंजाबी गानों में नजर आ चुकी हैं और लोगों ने भी इन्हें काफी पसंद किया है। तो वहीँ खबर यह भी सामने आती है कि वे तेलगु फिल्म जगत में भी अपने हुस्न के जौहर दिखा चुकी हैं। एक्ट्रेस को सोशल मीडिया पर भी काफी एक्टिव देखा जाता है।
Back to top button