आलिया भट्ट की इस फोटो को मिले 12 लाख से ज्यादा लाइक…

बॉलीवुड एक्ट्रेस आलिया भट्ट इन दिनों घर पर ही हैं और सोशल मीडिया पर अपने पर्सनल लाइफ को लेकर अपडेट भी करती रहती हैं। एक्ट्रेस पिछले दिनों से घर पर होने के साथ फैमिली के साथ ही टाइम स्पेंड कर रही हैं और उनके इंस्टाग्राम पोस्ट भी बताते हैं कि एक्ट्रेस अभी फैमिली के साथ बिजी हैं। यहां तक कि एक्ट्रेस ने कई थ्रौबैक तस्वीरें भी अपनी फैमिली के साथ ही शेयर की है। इसी बीच एक्ट्रेस ने अपनी एक तस्वीर शेयर की है, जिसे हर कोई पसंद कर रहा है।

इस फोटो में आलिया की क्यूटनेस की हर कोई तारीफ कर रहा है। उनके फैंस ही नहीं, बल्कि बॉलीवुड की कई फिल्मी हस्तियां भी इसे पसंद कर रही हैं और उन्होंने इस पर कमेंट करते हुए आलिया की तारीफ की है। दरअसल, यह आलिया भट्ट की ब्लैक एंड व्हाइट फोटो और बचपन की है। ये आलिया की कई साल पुरानी फोटो है, जिसमें आलिया काफी क्यूट नज़र आ रही हैं।

इस फोटो को शेयर करते हुए आलिया भट्ट ने लिखा है- ‘थोड़ा प्यार बांटिएं।’ इस फोटो को अभी तक 12 लाख से ज्यादा लोग लाइक कर चुके हैं और आलिया के कमेंट सेक्शन ऑफ होने की वजह से कुछ ही लोग इस पर कमेंट कर सकते हैं। अभी तक इस फोटो पर रणवीर सिंह, रितिक रोशन, शाहीन भट्ट, जोया अख्तर, रिद्धिमा कपूर, पूजा ढींगरा, मनीष मल्होत्रा, सोनी राजदान, दीपिका पादुकोण ने भी कमेंट कर एक्ट्रेस की तारीफ की है।

आलिया भट्ट इस फोटो में शर्ट पहनकर हाथ जोड़कर खड़ी हैं और हल्की मुस्कान के साथ कुछ देख रही हैं। इससे पहले आलिया ने करीब अपनी 5 फोटो में सिर्फ अपनी फैमिली के साथ ही फोटो पोस्ट की है और एक्ट्रेस ने हाल ही में अपने फोटोशूट की तस्वीरें फैंस के साथ शेयर नहीं की है।

Back to top button