खुद को बदलने के लिए इस शख्स ने उठा लिया ये बड़ा कदम, अब हो रही हैं ऐसी समस्या…

फ्रांस के 32 साल के एक शख्स पर अपने शरीर को बदलना भारी पड़ गया। शख्स ने पहले तो अपने पूरे शरीर पर टैटू बनवा लिए और फिर चेहरे पर सर्जरी से नाक और ऊपर के होंठ हटवा लिए। नाक और ऊपर के होंठ कटवाने के बाद अब उसे बोलने में मुश्किल हो रही है।
एंथनी लोफ्रेडो ‘ब्लैक एलियन’ जैसे दिखना चाहते थे जिसके चलते उन्होंने अपने पूरे शरीर पर कई बदलाव कराए।

पहले तो उन्होंने आंखों समेत पूरे शरीर पर टैटू बनवाए, फिर अपनी जीभ को भी दो भाग में कटवाया और फिर स्पेन में अपनी नाक और ऊपर के होंठ को सर्जरी के जरिए हटा दिया। उनका ये ऑपरेशन स्पेन में हुआ क्योंकि फ्रांस में ऐसा ऑपरेशन करवाना गैर कानूनी है। फ्रांस में टैटू और पीयर्सिंग के अलावा शरीर को इस तरह से मॉडिफाई करवाना जिससे चोट लग सके, गैर कानूनी है। एंथनी ने ये नहीं बताया कि उन्होंने किसके पास से इस सर्जरी को करवाया मगर उन्होंने सर्जरी से जुड़ी कुछ बातों को एक इंस्टाग्राम लाइव में बताया। 

एंथनी ने इंस्टाग्राम पर एक सवाल-जवाब वाले सेशन में इस बात को बताया कि जबसे उन्होंने अपने ऊपर के होंठ को हटाया है तब से उन्हें बोलने में बहुत तकलीफ हो रही है। एंथनी चाहते हैं कि वो अपने शरीर की स्किन को हटाकर उसे मेटल से बदल दें। आगे वो अपने हाथ, पैर, उंगली और सिर के पीछे के हिस्से को भी बदलना चाहते हैं। उन्होंने एक इंटरव्यू में बताया कि वो बहुत कम उम्र से शरीर को ट्रांसफार्म करना चाहते थे।

Back to top button