इस शख्स ने नौकरी छोड़ने के लिए महज 3 शब्दों में दिया रिजाइन…

Resignation Letter Viral on social media: एक बार जब कोई नौकरी छोड़ने का निर्णय ले लेता है तो सबसे पहले वह इसके लिए एक लेटर तैयार करता है. आमतौर पर, लोग अपने बॉस को धन्यवाद देते हुए एक बड़ा सा लेटर लिखने की कोशिश करते हैं. इसमें तमाम तरह की बातें लिखते हैं. हालांकि, कुछ लोग इसे छोटा लिखना भी पसंद करते हैं, लेकिन एक शख्स ने तो रेजिग्नेशन लेटर को महज 3 लेटर में सिमटा दिया. अब यह लेटर सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है.

सबसे छोटा लेटर

एक शख्स ने अपने बॉस को अब तक का सबसे छोटा रेजिग्नेशन लेटर लिखा है. इसमें केवल तीन शब्द ”Bye bye Sir’ लिखे गए हैं. इस लेटर को अब तक का सबसे छोटा त्याग पत्र कहा जा रहा है. हालांकि, अब यह लेटर सोशल मीडिया पर वायरल हो गया है.

सोशल मीडिया पर बनने लगे मीम्स

इस लेटर को लोगों ने न केवल सोशल मीडिया पर शेयर किया, बल्कि, इसे लिखने वाले कर्मचारी के दुस्साहस और हास्य की भी चर्चा की. इसके तुरंत बाद ट्विटर पर मीम्स की बाढ़ आ गई. कुछ ने ऐसी ही कहानियों के बारे में याद करना शुरू कर दिया.

कर्मचारी करना चाहता था मस्ती

कुछ सोशल मीडिया यूजर्स के अनुसार, कर्मचारी ने हताशा में ‘बाय बाय सर’ का मैसेज लिखा है. कुछ की राय है कि कर्मचारी नौकरी छोड़ने से पहले अपने बॉस के साथ मस्ती करना चाहता था. एक ने लिखा कि सीधी बात, नो बीटिंग द बुश.

लोगों ने एक्सपीरिएंस किए शेयर

वहीं, इस इस्तीफे पर प्रतिक्रिया देते हुए एक ट्विटर यूजर्स साहिल ने अपने जूनियर का मैसेज शेयर करते हुए लिखा कि एक कंपनी में इंटरव्यू में बैठने के लिए छुट्टी चाहिए. स्क्रीनशॉट के साथ कैप्शन में लिखा है कि मेरे जूनियर्स बहुत प्यारे हैं. मुझसे इंटरव्यू के लिए छुट्टी मांग रहे हैं. साहिल को रिप्लाई करते हुए एक ने लिखा कि ‘बेहद ईमानदारी’.

Back to top button