इस शख्स ने मैगी को खाने के लिए अपनाया ये अनोखा तरीका, लीजिये मैगी मिर्च के नए जायके का मजा

मैगी एक यूनिवर्सल फास्ट फूड है जो बच्चों से लेकर बड़ों तक सभी को पसंद आता है. स्टूडेंट हो या फिर बैचलर, हर कोई मैगी का दीवाना होता है. मैगी ही एक ऐसी डिश है, जो लंबे समय से लोगों की पसंदीदा फूड बनी हुई है. भूख लगने पर सुबह, दोपहर या शाम किसी भी वक्त मैगी खाकर पेट भर सकते हैं. हालांकि, कई बार लोग मैगी के साथ ऊट-पटांग एक्सपेरिमेंट भी करते हैं. जी हां, मैगी के साथ कुछ ऐसा ही एक और एक्सपेरिमेंट होते हुए देखा गया है.

मैगी का नया वर्जन आया सामने

लोगों के पास मैगी खाने के अलग-अलग तरीके हैं. कुछ लोग प्लेन मैगी खाते हैं, तो कुछ लोग इसमें वेजिटेबल्स ऐड-ऑन करते हैं. इतना ही नहीं, कई बार लोग इसमें एग या नॉन वेज मिलाकर खाते हैं. अब एक शख्स ने मैगी को खाने के लिए अजीबोगरीब तरीका अपनाया है. हालांकि, हाल ही में सोशल मीडिया पर मैगी के कुछ अजीबोगरीब वर्जन से लोग नाराज भी हुए थे. ऐसा ही एक वर्जन इन दिनों सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है. इस नए वर्जन का नाम स्टफ्ड चिली मैगी (Stuffed Chilly Maggi) है.

हरी मिर्च के बीच में मैगी का तड़का

मैगी रेसिपी के इस वर्जन की एक तस्वीर इंटरनेट पर वायरल हो गई है, जहां नूडल्स को बड़ी हरी मिर्ची के अंदर भरा गया है. मैगी के इस वर्जन पर लोग अपने-अपने तरीके से रिएक्ट कर रहे हैं. हालांकि ऐसा लगता है कि मैगी का यह वर्जन नेटिज़न्स को बिल्कुल भी पसंद नहीं आया. इस पर यूजर्स ने अपनी अलग-अलग प्रतिक्रियाएं दी. कुछ लोगों ने मैगी के दूसरे अजीबोगरीब कॉम्बो भी शेयर किए. वायरल हो रही तस्वीर पर कुछ कमेंट्स मजेदार हैं. एक यूजर ने कमेंट किया, ‘मैगी मिर्च का तड़का, पूरा ट्विटर भड़का.’ जबकि एक अन्य यूजर ने लिखा, ‘शायद इसका स्वाद अच्छा हो सकता है.’

 

News-Portal-Designing-Service-in-Lucknow-Allahabad-Kanpur-Ayodhya

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

thirteen + thirteen =

Back to top button