एक बार फिर साथ नजर आएगी ये जोड़ी, सोशल मीडिया पर शेयर की तस्वीर…

- in मनोरंजन

फिल्म ‘दम लगाके हईशा’ से ग्लैमर दुनिया में कदम रखने वाली अभिनेत्री भूमि पेडनेकर और आयुष्मान खुराना को लेकर खबर आ रही है कि ये जोड़ी एक बार फिर नजर आ सकती है. हाल में आयुष्मान ने सोशल मीडिया पर एक तस्वीर शेयर की है और लिखा कि “हम एक बार फिर साथ इस बार विज्ञापन के लिए.” वही अभिनेत्री भूमि ने लिखा कि “हेलो मेरे पसंदीदा, हम सभी चीजों के बीच वह एक पल निकाल ही लेते हैं.” हालाँकि उन्होंने विज्ञापन को लेकर कोई ज्यादा जानकारी नहीं दी.एक बार फिर साथ नजर आएगी ये जोड़ी, सोशल मीडिया पर शेयर की तस्वीर...

गौरतलब है कि भूमि और आयुष्मान फिल्म ‘दम लगा के हईशा’ और ‘शुभ मंगल सावधान में साथ नजर आ चुके हैं. दोनों ही फिल्म में इस जोड़ी को काफी पसंद किया गया. ख़ास बता यह है कि आयुष्मान और भूमि सिर्फ ऑन स्क्रीन ही नहीं बल्कि असल जिंदगी में भी एक अच्छा बॉन्ड शेयर करते हैं दोनों एक दूसरे के अच्छे दोस्त हैं.

कुछ वक्त पहले दोनों नेहा धूपिया के शो वोग बीएफएफ में नजर आए थे. इस शो में दोनों ने काफी सारी बातें की थी. दोनों आखिरी बार फिल्म शुभ मंगल सावधान में दिखाई दिए थे और दोनों की इस फिल्म ने बॉक्स आफिस पर अच्छी कमाई थी. ऐसे में दोबारा आयुष्मान और भूमि को साथ देखना उनके फैन्स के लिए खुशी की खबर है. बता दें कि भूमि पेडनेकर इन दिनों सुशांत सिंह राजपूत के साथ फिल्म ‘सोन चिरैया’ की शूटिंग में व्यस्त हैं. वहीं, आयुष्मान फिल्म ‘शूट द पीयानो प्लेयर’ में बिजी हैं.

 

And we’re back, this time for some विज्ञापन ✓ 💁🏻‍♂💁🏻‍♀ @psbhumi #AdShoot #StayTuned

A post shared by Ayushmann Khurrana (@ayushmannk) on Apr 7, 2018 at 9:12am PDT

 

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

You may also like

करण और रणबीर ने एक्सेप्ट किया सुई-धागा चैलेंज, वायरल हो रहा ये वीडियो

इन दिनों तो सोशल मीडिया पर सिर्फ और