रिलीज होते ही छा गया खेसारी लाल का ये नया गाना…

अपनी आवाज और अदाकारी से लाखों लोगों को दीवाना बना चुके भोजपुरी फिल्म इंडस्ट्री के सुपरस्टार एक्टर खेसारी लाल यादव का नया वीडियो रिलीज होते ही छा गया है. खेसारी लाल यादव का यह गाना रिलीज होने के बाद कुछ ही घंटों में लाखों व्यूज बटोर चुका है. वायरल हो रहे इस भोजपुरी गाने के बोल हैं ‘हार गया मेहरारू से’ 

इस गाने को खेसारी लाल यादव ने गाया है. गाने का संगीत श्याम देहाती और आजाद सिंह ने दिया है. श्याम और आजाद ने ही इसे लिखा भी है. एसआरके म्यूजिक यू-ट्यूब चैनल पर रिलीज हुए इस गाने को महज 4 घंटे के अंदर 7.5 लाख व्यूज मिल चुके हैं.

इस गाने को खेसारी लाल यादव और चांदनी सिंह पर फिल्माया गया है. गाने में दोनों की जोड़ी को लोग काफी पसंद कर रहे हैं. इस गाने में खेसारी लाल यादव ने देसी अंदाज में बेहतरीन डांस किया है. यही कारण है कि गाना आते ही वायरल हो गया है. 

खेसारी लाल यादव की बड़ी संख्या में फैन फॉलोइंग होने के कारण उनकी फिल्में और गाने आते ही छा जाते हैं. उन्हें भोजपुरी फिल्म इंडस्ट्री का हिट मशीन माना जाता है. फिल्म या एल्बम में उनकी मौजूदगी भर से ही उसके हिट होने की संभावना बढ़ जाती है. यही कारण है कि निर्माता उन पर पैसा लगाने और उन्हें फिल्म में लेने के लिए बेताब रहते हैं.

Back to top button