इस आदमी के बचपन से ही नही था लिंग, तो इसने शारीरिक संबंध के लिए गले में लगवा लिया कुछ ऐसा..

आज हार आदमी शारिरीक सम्बन्ध को लेकर ज्यादा अग्रेसिव है। हम आपको एक ऐसे आदमी के बारे में बता रहे हैं जिसकी दुनियाभर में चर्चाएं हो रही हैं। ये आदमी मैनचेस्टर का रहने वाला है जिसका नाम है एंड्रयू वार्डल. एंड्रयू का जब जन्म हुआ था तब वो पूरी तरह से फिट था लेकिन एंड्रयू के शरीर में एक कमी थी और इस कमी के कारण ही उन्हें कोई चाहकर भी कोई लड़की पसंद नहीं करती थी। एंड्रयू का जन्म हुआ था तो दुर्भाग्यपूर्ण उनके पास पेनिस (लिंग) नहीं था। 
और हुआ सेक्स करने के काबिल:

पेनिस ना होने के चलते एंड्रयू सेक्स नहीं कर पाते थे और इस वजह से उनके पास कोई लड़की भी नहीं टिकती थी। एंड्रयू अपनी इस कमी के चलते काफी ज्यादा परेशान हो गए थे और फिर उन्होंने विज्ञान का सहारा लेकर अपना इलाज करवाया। विज्ञान की नई तकनीकों के चलते एंड्रयू अब जाकर 45 की उम्र में सेक्स करने के काबिल हुए हैं। विज्ञानं की भाषा में कहे तो एंड्रयू के शरीर से से बॉयोनिक पेनिस जोड़ दिया गया है।

इस महिला को माना जाता है ब्रिटेन की सबसे बेशर्म मां, जाने क्यों?

पेनिस इम्प्लांट ऑपरेशन:
एंड्र्यू ने इस इलाज को करवाने में लंदन में यूनिवर्सिटी कॉलेज अस्पताल में 50 हजार पाउंड खर्च किये है और इसके बाद ही उनका पेनिल इम्प्लांट ऑपरेशन हुआ है। लेकिन इस इम्प्लांटेशन के बाद भी एंड्र्यू को पहली बार सेक्स करने के लिए करीब 4 सप्ताह का इंतजार करना पड़ा था। एंड्र्यू ने अपने नए लिंग को पम्प करने के लिए गले में लगे बटन को सक्रिय किया और उसके बाद ही वो अपनी रोमांटिक लाइफ का मजा ले पाए।

 

Back to top button