नींबू का ये नुस्खा करेगा कमाल, मर्द लगोगे वो भी रौबदार

घनी दाढ़ी और मूंछें किसी भी मर्द का आकर्षण दोगुना कर देती हैं। ऐसे में हल्की दाढ़ी अगर दोस्तों के सामने आपको शर्मिंदा करती है तो ये खबर आपके लिए ही है। नींबू का ये चंद मिनटों का नुस्खा आपकी घनी दाढ़ी की चाहत को कुछ ही दिनों में पूरा करने का हुनर रखता है। जिसके बाद आपकी पर्सनैलिटी भी एक रौबदार मर्द जैसी दिखाई देगी। 

नींबू का ये नुस्खा करेगा कमाल, मर्द लगोगे वो भी रौबदारदाढ़ी न केवल पुरुषों की खूबसूरती बढ़ती है बल्कि व्‍यक्तित्‍व को निखारने का भी काम करती है। घनी दाढ़ी को आप अपने मनचाहे तरीके से ट्रिम कर सकते हैं। नींबू का ये चंद मिनटों का नुस्खा आपकी घनी दाढ़ी की चाहत को कुछ ही दिनों में पूरा कर देगा। अगली स्लाइड में जानिए वो आसान तरीका जिससे घनी दाढ़ी जल्द आएगी।  
 

सबसे पहले दालचीनी पाउडर में नींबू का रस मिलाकर पेस्ट बना लें। इसे रोज उस जगह पर लगाएं जहां दाढ़ी के बाल कम आते हैं या नहीं आते। 
इस पेस्ट को कम से कम 20 मिनट तक लगाए रखें और फिर ठंडे पानी से धो लें। कुछ देर बाद नारियल के तेल में थोड़ा पानी मिलाकर उस जगह पर अच्छी तरह मालिश करें।
नींबू और दालचीनी का ये नुस्खा दाढ़ी के बालों की ग्रोथ करता है। इससे दाढ़ी वाली जगह पर रुके हुए सेल्स खुल जाएंगे और चेहरे की कोशिकाओं में रक्त संचार भी बढ़ेगा। 
 
Back to top button