पहले पिता के साथ और अब बेटे के साथ खेल रहा यह दिग्गज खिलाड़ी, रह चूका है विश्वकप का हिस्सा





इंडियन प्रीमियर लीग में युवाओं को ज्यादा से ज्यादा मौके दिए जा रहे हैं। राजस्थान रॉयल्स की टीम के युवा खिलाड़ी रियान पराग ने भी अपनी अगल पहचान बनाई है। बुधवार को दिल्ली कैपिटल्स के खिलाफ खेले गए मुकाबले में रियान महज 1 रन बनाकर आउट हो गए। अनुभवी बल्लेबाज रोबिन उथप्पा के साथ हुई तालमेल की कमी की वजह से उनको आउट होकर निराश लौटना पड़ा।

क्रिकेट के मैदान पर अजूबे होते रहते हैं और क्रिकेटर का लंब करियर होने पर तो किस्से और भी जुड़ते हैं। बुधवार को दिल्ली कैपिटल्स और राजस्थान रॉयल्स के बीच खेले गए मैच के दौरान भी एक मजेदार बात हुई। राजस्थान के अनुभवी बल्लेबाज उथप्पा ने उस युवा बल्लेबाज से साथ मैदान पर टीम के लिए भागेदारी की जिसके पिता के खिलाफ उन्होंने खेला था। हालांकि रियान और उथप्पा के बीच रन लेने के दौरान तालमेल की कमी हुई और पराग को 1 रन पर आउट होकर वापस लौटना पड़ा।

पिता के खिलाफ खेला और बेटे को करवा दिया रन आउट

राजस्थान को चौथा झटका लगने के बाद मैदान पर बल्लेबाजी करने आए रियान पराग ने उथप्पा के साथ बल्लेबाजी की। पांचवें विकेट के लिए दोनों के बीच 13 रन की साझेदारी हुई। 16 साल पहले रियान के पिता पराग दास के खिलाफ खेल चुके हैं। कर्नाटक और असम के बीच हुए मुकाबले में दोनों आमने सामने हुए थे।

दिल्ली के खिलाफ बल्लेबाजी करते हुए उथप्पा ने पहले रन लेने के लिए रियान को बुलाया और जब वह दौड़ गए तो फिर उन्होंने उनको वापस लौटने को कह दिया। अक्षर पटेल ने गेंद हाथ में आते ही स्टंप उड़ा दी और पराग को निराश होकर लौटना पड़ा।  

Back to top button