बाहुबली की माँ का यह अंदाज़ आपने आज से पहले कभी नहीं देखा होगा, देखिये इनकी कुछ अनदेखी तस्वीरें

- in मनोरंजन

फिल्म एक्ट्रेस की बात की जाये इंडस्ट्री में कई ऐसी एक्ट्रेस है जो अपने किरदार की हिसाब के अपने आप को ढाल लेती है. फिल्मो में अक्सर माँ का रोल निभाने वाली एक्ट्रेस असल और असल जिंदगी में कुछ ऐसी दिखती है साउथ फिल्म इंडस्ट्री की सबसे सफल फिल्म की शिवगामिनी. जी हाँ, हम आपको बता दें कि फिल्म बाहुबली में शिवगामिनी का किरदार निभाने वाली ये एक्ट्रेस 47 की हो गयी है लेकिन उनकी खूबसूरती में कोई कमी नहीं आयी है. वह आज भी देखने में बेहद खूबसूरत और हॉट दिखती है

बाहुबली में शिवगामिनी का किरदार निभाने वाली इस एक्ट्रेस का नाम राम्या कृष्णन है

फिल्म बाहुबली में शिवगामिनी के रोल के लिए राम्या की काफी सरहाना हुई.

राम्या कृष्णा ने फिल्म ‘बाहुबली’ में बाहुबली की माता शिवगामिनी का रोल प्ले किया किया था और उनके इस रोल को लोगो ने बहुत पसंद भी किया था । इसके द्वारा निभाए गये इस किरदार ने इन्हें और भी ज्यादा मशहूर कर दिया. बता दें कि राम्या अब 47 साल की हो चुकी है.

फिल्म दयावान से किया पहला डेब्यू

 

राम्या ने साल 1998 में आयी फिल्म दयावान से अपनी बॉलीवुड करियर की शुरआत की थी और उनके साथ इस फिल्म में बॉलीवुड एक्क्टर विनोद खन्ना दिखाई दिए थे.

फिल्मो में कई अभिनेताओं के साथ दिए है बोल्ड सीन

राम्या की दूसरी बॉलीवुड फिल्म भी विनोद खन्ना के साथ परम्परा जिसमे उन्होंने एक्टर विनोद खन्ना के साथ काफी बोल्ड सीन दिए थे. और तब विनोद खन्ना राम्या से 24 साल बड़े थे सिर्फ विनोद खन्ना के ही साथ नही बल्कि राम्या ने अनिल कपूर और नाना पाटेकर के भी साथ काफी बोल्ड सीन दिए थे.

TV क्वीन एकता कपूर का असलियत में छोटे भाई तुषार के साथ ऐसा है रिश्ता, रक्षाबंधन पर खुद ही खोली पोल

करियर के बाद राम्या शादी के बंधन में बंध गयी

बेहतरीन एक्टिंग से फिल्मो में अपनी अलग पहचान बनाने वाली राम्या ने साल 2003 में साउथ के पॉपुलर डायरेक्टर , प्रोडूसर और कोरियोग्राफर पसुपुलेति कृष्णा वामसी से शादी की है.

इन भाषाओ में की फिल्मे

 

रामा कृष्णन एक भारतीय फिल्म अभिनेत्री है।  उन्होंने तेलुगु, तमिल, मलयालम, कन्नड़ जैसी कई भाषाओ में फिल्मे की है और आपको यहे भी बता दे की राम्या ने इन भषाओ में 200 फिल्मे की है

समय के साथ साथ राम्या और भी खूबसूरत लगने लगी है

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

You may also like

प्रियंका चोपड़ा ने किया खुलासा, 5 साल की उम्र से इस गंभीर बीमारी की हैं शिकार

बॉलीवुड अभिनेत्री प्रियंका चोपड़ा का कहना है कि