टूथपेस्ट के खाली पैक का ऐसा इस्तेमाल आज तक नहीं देखा होगा आपने ! कभी मत फेंकना

दोस्तों आज हम आपके लिए एक ऐसा वीडियो लेकर आये हैं जिसे देखकर आप चौंक जायेंगे. आज कल के लोग इन्टरनेट के माध्यम से काफी सारी सोशल साइट्स का हिस्सा बन चुके है. आपने इन्टरनेट पर कई वायरल फोटोज या वीडियोज देखे होंगे जिसमें कई अजीब चीज़ें होती हैं लेकिन इस समय एक ऐसा वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है जिसे देखकर आपको यकीन नहीं होगा और आपका दिमाग हिल जायेगा.

टूथपेस्ट के खाली पैक का ऐसा इस्तेमाल आज तक नहीं देखा होगा आपने ! कभी मत फेंकनाआज हम आपको उस वीडियो के बारे में बताने जा रहे है जिसके बारे में आप सोच भी नहीं सकते. इसके साथ साथ हम आपको ये भी बता दे कि अगर आप ने ये वीडियो नहीं देखा तो समझ लीजिये की आपने बहुत बड़ा मौक़ा मिस कर दिया इसलिए जल्दी कीजिये और नीचे की और इस वीडियो को देखे कभी कभी कुछ वीडियोस ऐसे होते है , जो एक झटके में बहुत आगे तक चले जाते है.

आज हम आपको टूथपेस्ट के खली पैक के इस्तेमाल के बारे में बताने जा रहे हैं. दोस्तों टूथपेस्ट का इस्तेमाल तो हम रोज सुबह करते हैं लेकिन जब टूथपेस्ट खत्म हो जाता है तब इस खली पैक को कूड़े में फेंक देते हैं. आज हम आपको बताएंगे कि खाली टूथपेस्ट भी आपके बड़े काम आ सकता है. जी हां, बिल्कुल खाली टूथपेस्ट को आप दूसरे कामों में इस्तेमाल कर सकते हैं.

सबसे पहले एक खाली कोलगेट को थोड़ा पीछे की ओर से कैंची की मदद से काट लें. अब पानी से या फिर किसी भी चीज से इसे अंदर से अच्छी तरह साफ कर लें. फिर इसको सुखा लें उसके बाद उसको किसी रंग की सहायता से रंग दे. अधिक जानकारी के लिए देखें दी गई वीडियो.

देखें नीचे दी गई वीडियो. अगर किसी वजह से वीडियो न चले तो वीडियो देखने के लिए यहाँ क्लिक करें !

Back to top button