जुमेराह की ये स्थान है पर्यटकों के आकर्षण का केंद्र

अगर आपको लगता है कि बीच रिसॉर्ट्स केवल समुद्र तटों, धूप और रेत के बारे में हैं, तो दुबई संयुक्त अरब अमीरात में जुमेराह समुद्र तट आपकी राय बदल देगा। जुमेराह समुद्र तट को सभी रंगों और आकारों के कई पर्यटक रिसॉर्ट्स के साथ एक उन्नत समुद्र तट माना जाता है। वास्तव में आपको यहां एक गोल्फ कोर्स भी मिल जाएगा। जुमेरा में कई आकर्षण हैं जो आपका और आपके परिवार का भरपूर मनोरंजन करेंगे। आप यहां से इंटरनेट सिटी, वाइल्ड वाडी वाटर पार्क, कैमल रेस ट्रैक और बहुत कुछ चुन सकते हैं। जुमेराह के सार्वजनिक समुद्र तट पर टहलें। चाहे आप नॉट के आसपास के किसी रिसॉर्ट में ठहरे हों, आपको पूरे परिवार के लिए कुछ न कुछ मिल जाएगा। 

यहां एक विशाल पार्क है जो युवा और बूढ़े दोनों के लिए मनोरंजन का एक स्रोत है। महिलाएं और बच्चे बुधवार को विशेष रूप से अपने लिए पार्क रख सकते हैं। शॉवर और चेंजिंग रूम की पर्याप्त व्यवस्था है। अल-सफा पार्क 70 के दशक में स्थापित किया गया था और जल्द ही परिवारों के बीच एक बड़ा प्रशंसक बन गया। यहां कई प्रकार के आउटडोर खेलों और आर्केड वगैरह के साथ बच्चों पर केंद्रित खेल क्षेत्र की सुविधाएं हैं। 

इस बीच रिसॉर्ट क्षेत्रों के आसपास की हरियाली इसे एक संपूर्ण आउटडोर पारिवारिक दिन के लिए एक आदर्श स्थान बनाती है। ऊंट रेस ट्रैक यादें बनाने के लिए कुछ है। दौड़ आमतौर पर गुरुवार और शुक्रवार को होती हैं, जिन्हें खाड़ी देशों में सप्ताहांत माना जाता है। ग्रैंडस्टैंड सीट टिकट, फूड स्टॉल और यहां तक कि पैडॉक क्षेत्र में टहलने के अवसरों के साथ अनुभव पूरा हो गया है।

News-Portal-Designing-Service-in-Lucknow-Allahabad-Kanpur-Ayodhya

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

7 + 8 =

Back to top button