ये है South की सबसे खूबसूरत और आकर्षित फिगर वाली अभिनेत्री, Bold तस्वीरों ने सोशल मीडिया पर मचाया तहलका

- in मनोरंजन

ये है South की सबसे खूबसूरत और आकर्षित फिगर वाली अभिनेत्री, इनकी Bold तस्वीरे सोशल मीडिया पर मचा रही है तहलका :-  बाहुबली जैसी फिल्मो ने साउथ की फिल्म इंडस्ट्री को आज पूरी दुनिया में पहचान दिला दी है. एक समय ऐसा था जब दक्षिण भारतीय फिल्म केवल दक्षिण भारत तक ही सिमित थी. लेकिन आज के इस आधुनिक दौर में आपको सभी प्रकार फिल्मे देखने को मिल जाएगी चाहे वो हॉलीवुड हो या दक्षिण भारतीय फिल्म अब डब करके ये फिल्मे आपको आपके भाषा में देखने को मिल जाएगी. पिछले कुछ सालों से दक्षिण भारतीय फिल्मो ने पूरे भारत खासकर उत्तर भारत में अपनी अच्छी खासी पकड बनाई है.

बेबो की इस टी-शर्ट की कीमत सुनकर उड़ जाएगे होश…

ये है South की सबसे खूबसूरत और आकर्षित फिगर वाली अभिनेत्री, इनकी Bold तस्वीरे सोशल मीडिया पर मचा रही है तहलका
आज से पहले आपने बहुत सी फिल्म अभिनेत्रियों के ख़ूबसूरती के बारे में सुना होगा. आज हम आपको साउथ की एक ऐसी अभिनेत्री से मिलवाने जा रहे हैं. इस अभिनेत्री का खूबसूरत फिगर देख कर कोई भी इनके तरफ आकर्षित हुए बिना नहीं रह सकता है. इस अभिनेत्री के ख़ूबसूरती लोगों का ध्यान अपने तरफ खीचती है.

हम यहाँ जिस अभिनेत्री की बात कर रहे हैं उसका नाम चार्मी कौर है. चार्मी मुख्य तौर पर साउथ की फिल्मो में काम करती हैं. चार्मी साउथ में अपने अभिनय और ख़ूबसूरती को लेकर काफी फेमस हैं. चार्मी मुंबई की रहने वाली है. उनका जन्म 17 मई 1987 को मुंबई में हुआ था. चार्मी ने बचपन से ही अभिनय करना शुरू कर दिया था , उन्हें बचपन से ही फिल्मो में काम करने का शौक था. १३ साल की उम्र में चार्मी ने पहली बार साउथ की फिल्म तोडू कवाली में अभिनय किया था. हलाकि ये फिल्म ज्यादा चल नहीं पाई थी.

ये है South की सबसे खूबसूरत और आकर्षित फिगर वाली अभिनेत्री, इनकी Bold तस्वीरे सोशल मीडिया पर मचा रही है तहलका
ये है South की सबसे खूबसूरत और आकर्षित फिगर वाली अभिनेत्री, इनकी Bold तस्वीरे सोशल मीडिया पर मचा रही है तहलका

चार्मी ने साउथ के कई बड़े ब्लॉकबस्टर फिल्मो में काम किया है उनकी पहली बड़ी हिट फिल्म कट्टूचेमबकम् थी. ये साउथ की बड़ी हिट फिल्म थी. दर्शको को इसमें चार्मी का अभिनय काफी पसंद आया था. बॉलीवुड में चार्मी ने एक भी फिल्म नहीं किया है बॉलीवुड में चार्मी ने आइटम सोंग्स किये है.

चार्मी के फिगर को सबसे अच्छा फिगर माना जाता है. कहा जाता है की चार्मी का फिगर सबसे ज्यादा लोगों का ध्यान अपने तरफ खीचता है. चार्मी का फिगर सबसे सुंदर है. उनकी ख़ूबसूरती की चर्चा साउथ के अलावा पूरे भारत में होती है.

 

 

 

You may also like

Stree के सुपरहिट होने पर बोले राजकुमार, ‘स्टारडम’ बनाता है प्रेशर

राजकुमार राव की फिल्म ‘स्त्री’ बॉक्स ऑफिस पर