Redmi 10 को लेकर सामने आई ये बड़ी जानकारी…

Redmi 10 को Xiaomi ने ऑफिशियली कन्फर्म कर दिया है. इसको लेकर कंपनी ने कुछ स्पेसिफिकेशन्स के बारे में भी बताया. Xiaomi ने Redmi 10 के लॉन्च डेट को लेकर अभी साफ नहीं किया है. कुछ रिपोर्ट्स के अनुसार इसे अगस्त में लॉन्च किया जाएगा.

Redmi 10 स्मार्टफोन को शाओमी ने टीज किया है. कुछ की स्पेसफिकेशन्स के अलावा टीजर में Redmi 10 के डिजाइन को लेकर खुलासा कर दिया गया. टीजर में Redmi 10 के डिजाइन को दिखाया गया है. इसके रियर में क्वाड कैमरा सेटअप दिया गया है जबकि फ्रंट में पंच होल डिस्प्ले दिया गया है.

Redmi 10

Redmi 10 के कन्फर्म डिजाइन के अनुसार इसे तीन कलर ऑप्शन्स ब्लू, व्हाइट औऱ ब्लैक में लॉन्च किया जाएगा. रियर पैनल में क्वाड कैमरा का सेटअप दिया गया है. इसके साथ LED फ्लैश भी मौजूद है. बैक पैनल पर रेडमी का ब्रांड लोगो बॉटम में दिया गया है.

Xiaomi ने कन्फर्म किया है ये स्मार्टफोन 50-मेगापिक्सल क्वाड रियर कैमरा के साथ आएगा. इसके अलावा 90Hz स्क्रीन रिफ्रेश रेट दिया जाएगा. ऑफिशियल रिलीज से पहले शाओमी ने Redmi 10 के सभी स्पेसिफिकेशन्स को गलती से कन्फर्म कर दिया.

लीक के अनुसार Redmi 10 तीन वेरिएंट्स 4GB+64GB, 4GB+128GB और 6GB+128GB में आ सकता है. इसकी कीमत को लेकर अभी खुलासा नहीं किया गया है. इसमें MediaTek Helio G88 प्रोसेसर 5000mAh की बैटरी के साथ दिया जा सकता है.

Back to top button