स्मृति ईरानी पर इस अंतर्राष्ट्रीय खिलाड़ी ने लगाया भ्रष्टाचार का आरोप, कहा…

अंतर्राष्ट्रीय निशानेबाज वर्तिका सिंह ने केंद्रीय मंत्री व अमेठी की सांसद स्मृति ईरानी और उनके सहयोगियों पर भ्रष्टाचार का आरोप लगाया है. निशानेबाज वर्तिका सिंह ने केंद्रीय महिला आयोग का सदस्य बनाने के नाम पर 25 लाख रुपए की डिमांड का आरोप लगाते हुए स्मृति ईरानी, उनके निजी सचिव विजय गुप्ता व सह आरोपी डॉ. रजनीश सिंह के खिलाफ एमपी-एमएलए कोर्ट में परिवाद दायर किया है.

प्रतापगढ़ जिले की रहने वाली अंतर्राष्ट्रीय निशानेबाज वर्तिका का आरोप है कि स्मृति ईरानी की शह पर उनके करीबियों ने केंद्रीय महिला आयोग के सदस्य पद का फर्जी लेटर जारी कर किया. पहले बड़ी-बड़ी बातें कर अंतरार्ष्ट्रीय शूटर को गुमराह किया गया, फिर पद पर बिठाने का एक करोड़ रेट बताकर वर्तिका की अच्छी प्रोफाइल होने की बात कहकर 25 लाख रुपये की डिमांड हुई.

इसके साथ ही वर्तिका का आरोप है कि स्मृति ईरानी के करीबी ने वर्तिका से सोशल साइट पर लूज-टॉक की. लूज-टॉक व रुपयों की डिमांड की बात का विरोध कर वर्तिका ने भ्रष्टाचार का खेल उजागर कर देने की चेतावनी भी दी थी. इससे बौखला कर स्मृति ईरानी के करीबी व सह आरोपी विजय गुप्ता ने मुसाफिरखाना थाने में उसके खिलाफ मुकदमा दर्ज करा दिया था.

Ujjawal Prabhat Android App Download Link

वर्तिका का कहना है कि मैंने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी, सूबे के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ और भाजपा की छवि को बदनाम करने वाले आरोपियों के खिलाफ केस दर्ज कराकर निष्पक्ष जांच कर कार्यवाही की मंशा को लेकर एमपी-एमएलए कोर्ट में परिवाद किया है. इस मामले की सुनवाई 2 जनवरी को होगी.

हालांकि, अभी केंद्रीय मंत्री स्मृति ईरानी और उनके करीबियों की ओर से पूरे मामले पर कोई बयान जारी नहीं किया गया है.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button