झकझोर कर रख देगी ये घटना, दोस्तों ने खेला मौत का खेल, पहले पिलाई शराब और फिर…

कानपुर के बर्रा में दो दोस्तों ने फिरौती के लिए घर बुलाकर मशीनमैन की बांके से गला काट कर हत्या कर दी। उसी की बाइक से शव ले जाकर बिधनू में रिंद नदी के किनारे ठिकाने लगा दिया। पुलिस ने तीन घंटे के अंदर वारदात का खुलासा कर दोनों दोस्तों को गिरफ्तार किया। बांका बरामद कर शव को पोस्टमार्टम के लिए भेजा।

बर्रा दो निवासी विनय को आरोपी शैलेश नाथ ने अर्श के मोबाइल से फोन करके अपने घर बुलाया। तीनों ने साथ बैठकर शराब पी और लूडो खेला। इसके बाद बांके से वार कर विनय की हत्या कर दी। एसपी साउथ दीपक भूकर ने बताया कि विनय और शैलेश अक्सर साथ खाते पीते थे।

शैलेश के दोस्त अर्श से भी विनय का परिचय था। दोनों को पता था कि विनय की आर्थिक स्थित अच्छी है। 27 अप्रैल को विनय की छोटी बहन रीता की शादी के लिए जोड़े गए रुपये की भनक लगने से शैलेश के मन में लालच आ गया। शुक्रवार सुबह 11 बजे अर्श के साथ मिलकर शाम को दारू पार्टी के बहाने घर बुलाकर विनय की हत्या और परिजनों से फिरौती मांगने की साजिश रच डाली।

एसपी के अनुसार विनय के नशे में होने के बाद शैलेश ने बांके से विनय पर पीछे से वार किया। इस दौरान तार कटने से बिजली चली गई। शैलेश जैसे ही एमसीबी उठाने गया, तभी अर्श ने भी बांके से विनय पर वार कर मौत के घाट उतार दिया। कंबल और शॉल से शव को लपेट कर गमछे से बांधा।

बाइक से ले जाकर रिंद नदी के पास शव फेंक दिया। आरोपियों ने कबूला है कि शव को वे जब लेकर चले थे तो पेट्रोल खत्म होने पर कारगिल पंप के बाद गल्ला मंडी के पास स्थित पंप से 50-50 रुपये का पेट्रोल बाइक में भरवाया था। पुलिस पेट्रोल पंपों के फुटेज भी खंगाल रही है।

Back to top button