इस हीरोइन ने अपनी वर्जिनिटी बेचने के लिए लगाई थी इतने… करोड़ की कीमत

हॉलीवुड फिल्मो में हॉट सीन देना एक्ट्रेस के लिए आम बात है। लेकिन एक अभिनेत्री ने ऐसा स्टेटमेंट दिया था जिसे पढ़कर हर कोई हैरान रह गया था। जी हां हम बात कर रहे है हॉलीवुड एक्ट्रेस केफ्रीन की। नंवबर 2016 में कैफरीन ने फैमिली का घर बिकने से बचाने की बात कहकर वर्जिनिटी बेचने का ऐलान किया था।, कैफरीन के वर्जिनिटी की नीलामी करने के स्टेटमेंट से सभी चौंक गए थे।

कैफरीन ने अपनी वर्जिनिटी बेचने के लिए साढ़े 8 लाख पाउंड (सवा सात करोड़) की कीमत लगाई थी। उसने कहा था कि वो एक गरीब देश से ताल्लुक रखती है और वर्जिनिटी बेचकर अपने पेरेन्ट्स के लिए मकान खरीदना चाहती है। उसने खुद को वर्जिन साबित करने के लिए मेडिकल रिपोर्ट्स पेश करने का भी दावा किया था।

फिलहाल कैफरीन के पेरेंट्स से पता चला है कि उसके पिता पुलिसमैन और मां फार्मासिस्ट है। वो किसी भी तरह की फाइनेंशियल क्राइसिस में नहीं हैं। सब जानने के बाद कैफरीन को उसके पेरेन्ट्स ने रोकने की भी कोशिश की थी, लेकिन वो राजी नहीं हुई। उसने कहा था कि मैं 18 साल की हूं और मैं अपनी बॉडी के साथ जैसा भी करना चाहती हूं वो कर सकती हूं।

कैफरीन का कहना है कि 15 साल की उम्र में उसने टीवी पर एक फिल्म देखी थी। इसमें एक लड़की अपनी जरूरतें पूरी करने के लिए खुद को एक रात के लिए बेचती है। ये फिल्म देखकर उसे वर्जिनिटी बेचने का आइडिया मिला। इसके बाद कैफरीन ने एक ऑनलाइन एस्कॉर्ट एजेंसी से कॉन्टैक्ट किया और अपनी वर्जिनिटी की ऑनलाइन बोली लगाई।

Back to top button