इस लड़की ने अपनी शादी के लिए बनवाई सीमेंट की बोरियों से यह अनोखी ड्रेस

हर दुल्हन अपनी शादी के दौरान पहनी गई ड्रेस ऐसी चाहती हैं जो उन्हें आकर्षक और खूबसूरत बनाए। लेकिन सोशल मीडिया पर एक ऐसी अनोखी ड्रेस वायरल हो रही हैं जिसे बनाने के लिए 40 सीमेंट की बोरियों का इस्तेमाल किया गया हैं। जी हां, जापान की एक लड़की ने खुद से ही अपनी शादी के लिए यह अनोखी ड्रेस तैयार की हैं जो खूब चर्चा में हैं।दरअसल, जापान की रहने वाली लिली टैन ने सीमेंट की खाली बोरियों से अपने लिए एक खास वेडिंग गाउन तैयार कर दिया। इस गाउन को बनाने में सीमेंट की 40 बोरियों का इस्तेमाल किया गया है। बता दें कि लिली टैन पेशे से किसान है, लेकिन इन दिनों अपनी क्रिएटिविटी को लेकर खूब चर्चा हो रही हैं। 28 वर्षीय लिली ने सीमेंट की बोरियों से ऐसा शानदार वेडिंग गाउन तैयार किया, जिसे सोशल मीडिया पर लोग काफी पसंद कर रहे हैं।

शादी के लिए तैयार किए इस अनोखे वेडिंग गाउन को लेकर लिली टैन ने बताया कि हाल ही में उनके घर में मरम्मत का काम हुआ था। इस दौरान घर में काफी सीमेंट की बोरियां आई थीं। लिली को सीमेंट की बोरियों देखकर आइडिया आया, जिसपर उन्होंने काम करना शुरु किया। इस तरह से उन्होंने शानदार वेडिंग गाउन तैयार कर लिया।

बता दें की लिली टैन ने फैशन डिजाइनिंग की पढ़ाई की है। लेकिन परिवार का साथ देने के लिए वो खेती की देखभाल करती है। हालांकि, फैशन डिजाइनिंग के टैलेंट के इस्तेमाल से उन्होंने सीमेंट की खाली बोरियों से ही एक बेहद आकर्षक गाउन तैयार किया है।

लिली टैन असल में बारिश के मौसम में खेतों में काम करने के लिए एक ड्रेस बनाना चाहती थी, जो बारिश के मौसम में उन्हें भीगने से बचा सके। लेकिन फिर उन्होंने इसे वेडिंग गाउन का रूप दे दिया। यही नहीं लिली टैन ने सिर्फ तीन घंटों में यह वेडिंग गाउन तैयार किया और जब इसकी तस्वीरें और वीडियो उन्होंने इंटरनेट पर अपलोड की तो शायद उन्हें भी अंदाजा नहीं था कि उन्हें इस ड्रेस का इतना जबरदस्त रिस्पांस मिलेगा।

Back to top button