कश्मीर की इस बच्ची ने क्लास और होमवर्क के बोझ को लेकर प्रधानमंत्री से की शिकायत, वीडियो हुआ वायरल

एक कश्मीरी लड़की का मनमोहक वीडियो प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी से अपील कर रहा है। वीडियो में, प्यारी नन्ही मुनकिन ने स्कूली बच्चों पर होमवर्क और कक्षाओं के बोझ के बारे में शिकायत की। अब यह वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो गया है और हर कोई इसे पसंद कर रहा है. कहानी प्रकाशित करने के बाद अब तक वीडियो को 3.69 लाख बार देखा जा चुका है। छात्रा ने अपना परिचय छह साल की बच्ची के रूप में दिया। 

अपनी उम्र के छात्र पर कक्षाओं और गृहकार्य के बोझ की तुलना एक वरिष्ठ छात्र से करते हुए, वह पीएम मोदी से इसका कारण बताने के लिए कहती है। मैं वह वीडियो हूं जो वह भारत के प्रधान मंत्री को समझाती है कि कैसे वह सुबह 10 बजे से दोपहर 2 बजे तक बैक-टू-बैक कक्षाओं में भाग लेती है जो होमवर्क के ढेर में जुड़ जाता है। अब, वीडियो को जम्मू-कश्मीर के उपराज्यपाल (एलजी) मनोज सिन्हा की भी प्रतिक्रिया मिली है। J&K LG ने इस वायरल वीडियो को देखने के बाद उसी के संबंध में एक ट्वीट किया।

उन्होंने लिखा, “बहुत ही प्यारी शिकायत। स्कूली शिक्षा विभाग को 48 घंटे के भीतर स्कूली बच्चों पर होमवर्क का बोझ हल्का करने के लिए एक नीति के साथ आने का निर्देश दिया है। बचपन की मासूमियत भगवान का उपहार है और उनके दिन जीवंत, आनंद और आनंद से भरे होने चाहिए। अभी तक यह पता नहीं चल पाया है कि यह लड़की कौन है और कश्मीर घाटी में कहां की है।

News-Portal-Designing-Service-in-Lucknow-Allahabad-Kanpur-Ayodhya

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

19 − 1 =

Back to top button