सबसे कम उम्र में अरबपति बनी यह लड़की, शेयर की बाथरूम की फोटो…

कायली जेनर हॉलीवुड के सबसे फेमस कर्दाशियां-जेनर परिवार का हिस्सा हैं. कायली दुनिया के सबसे अमीर लोगों में से एक हैं और कई बार फोर्ब्स का सबसे कम उम्र की अरबपति होने का खिताब भी जीत चुकी हैं. फेमस होने के साथ उसके थोड़े नुक्सान भी आते हैं और उन्हीं में से एको  क है, दुनियाभर के लोगों की नजर आपके ऊपर होना. कायली के ऊपर करोड़ों लोगों की नजर रहती हैं. वह सोशल मीडिया पर बहुत एक्टिव हैं और अपने फैंस और फॉलोअर्स को अपनी जिंदगी के बारे में बताती रहती हैं और घर की झलक भी देती हैं. अब यही बात कायली को भारी पड़ गई है.

ट्विटर पर ट्रोल हुईं कायली जेनर

कायली जेनर ने हाल ही में अपने घर के बाथरूम की फोटो शेयर की थी. इंस्टाग्राम स्टोरी पर शेयर की गई इस फोटो में कायली के बाथरूम और उसमें लगे शावर को देखा जा सकता है. शावर ऑन है और उसमें से बहुत हल्का पानी बहता हुआ दिख रहा है. फैंस और सोशल मीडिया यूजर्स की नजर जब कायली और उनके शावर से बहते पानी पर पड़ी तो उन्होंने मजाक बनाना शुरू कर दिया. यूजर्स का कहना है कि 35 मिलियन डॉलर के मेन्शन में रहने के बावजूद कायली जेनर के घर में आम नागरिक के घर जैसा पानी का प्रेशर आता है.

कुछ यूजर्स ने कहा कि कायली के शावर के वाटर प्रेशर से ज्यादा अच्छा वाटर प्रेशर उनके घर का है. वहीं कुछ ने कहा कि वह सोचते थे कि आम लोगों की तरह कायली जेनर को स्लो इंटरनेट जैसी दिक्कतें आती होंगी या नहीं, अब उनके शावर का फोटो देखकर लगता है कि आती ही होगी.

19 साल की उम्र में बनी थीं सबसे अमीर महिला

वैसे बता दें कि ऐसा पहली बार नहीं है जब कायली जेनर सोशल मीडिया पर ट्रोल हुई हैं. इससे पहले भी कायली अपनी फोटोज, मेकअप, ट्रांसफॉर्मेशन संग कई बातों को लेकर ट्रोल हो चुकी हैं. बात करें कायली की जिंदगी के बारे में तो वह किम कर्दाशियां की छोटी बहन हैं. कायली अभी 23 साल की हैं और दुनिया की सबसे अमीर महिलाओं में गिनी जाती हैं. वह अपने मेकअप लाइन कायली कॉस्मेटिक्स को फाउंडर और मालकिन हैं. साथ ही Keeping Up with the Kardashians नाम के शो में 2007 से नजर आ रही हैं

Ujjawal Prabhat Android App Download Link
News-Portal-Designing-Service-in-Lucknow-Allahabad-Kanpur-Ayodhya

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button