पाकिस्तान की इस पहली पोर्न स्टार के सामने सनी लियोनी भी है फेल, फोटो देखते ही हिल जाता है…

भारत में वैसे तो कोई एडल्ट स्टार मौजूद है मगर सनी लियोनी भारत में सबसे ज्यादा चर्चित नाम है। यह खूबसूरत अदाकारा और अपने अंदाज से सभी का दिल जीत लेने वाली एडल्ट स्टार है। वैसे तो सनी लियोनी ने एडल्ट इंडस्ट्री को छोड़कर बॉलीवुड इंडस्ट्री में कदम रख दिया है और उनका नाम बॉलीवुड में भी काफी चर्चित होने लगा है। पाकिस्तान से अभी तक की पहली एडल्ट स्टार लड़की का नाम सामने आ रहा है। जिसका पाकिस्तानी आवाम पुरजोर विरोध भी कर रही है क्योंकि पाकिस्तान के लोग इसे अवैध और अश्लील मानते हैं। आज हम आपको पाकिस्तान की पहली खूबसूरत एडल्टस्टार के बारे में बताएंगे जिसे सुनकर आपका दिल भी चहक उठेगा।

पाकिस्तान की पहली एडल्ट स्टार

जब भी एडल्ट की बात आती है तो लोग इसे दबी जुबान में बोलते हैं क्योंकि इसे एक अश्लील और गंदा जगत माना जाता है। वैसे अधिकतर लोगों ने एडल्ट देखा होगा मगर उसे बोलने से कतराते हैं। पाकिस्तान देश का सख्त विरोधी है मगर पाकिस्तान से आने वाली यह लड़की एडल्ट इंडस्ट्री में अपना कैरियर बनाने निकल पड़ी है। आपको बता दें पाकिस्तान की पहली एडल्ट स्टार का नाम है नादिया। जो अपनी खूबसूरती से बहुत कम समय में सोशल मीडिया और एडल्ट इंडस्ट्री में जा चुकी है।

24 की है यह नादिया

दिव्यांका के इंस्टा पर हुए 80 लाख फॉलोवर्स..

जैसा की कहा जाता है कि इस इंडस्ट्री में हर शख्स को नौजवान रहना पड़ता है और उनकी उम्र का तकाजा कर पाना मुश्किल होता है। नादिया ने इस इंडस्ट्री में बहुत ही गर्व के साथ अपनी युवावस्था में ही कदम रख चुकी है। नादिया मात्र 24 वर्ष की है और वह भारतीय एडल्ट स्टार सनी लियोन को भी पछाड़ चुकी है।

Back to top button