रानी मुखर्जी ने सॉन्ग की शूटिंग के दौरान लगी चोट के बाबजूद की शूटिंग, कहा- ‘ये फिल्म मेरे लिए महत्वपूर्ण है’

कॉमेडी क्राइम बंटी और बबली 2 शुक्रवार को रिलीज हो चुकी है। फिल्म में रानी मुखर्जी, सैफ अली खान, सिद्धांत चतुर्वेदी और शरवरी बांघ की जोड़ी लोगों को खूब मनोरंजन कर रही हैं। साथ ही पंकज त्रिपाठी अपनी शानदार एक्टिंग से फिल्म में तड़का लगा रहे हैं।

पिंकवीला की रिपोर्ट के अनुसार रानी मुखर्जी ने सॉन्ग ढिक चिक की शूटिंग के दौरान लगी चोट के बारे में याद करते हुए कहा ‘कार्टिलेज में आंसू की वजह से मेरे एक घुटने में दर्द हो रहा था। सॉन्ग ढिक चिक की शूटिंग के दौरान मेरे घुटने में असहनीय दर्द था, लेकिन मुझे चोट के बारे में कोई बारे में कोई जानकारी नहीं थी। उन्होंने आगे कहा कि शूटिंग के बाद जब मैंने एमआरआई कराई तो मुझे एहसास हुआ कि मेरे आंसू आ गए और मुझे अपने घुटने को कम से कम तीन महीने तक आराम करना है ताकि ये जल्दी से ठीक हो सके।’

साथ ही उन्होंने कहा कि ‘अभिनय एक ऐसा काम होता है कभी-कभी उसे कुछ भूलकर अपने काम पर ध्यान केंद्रित करना होता है। ये फिल्म मेरे लिए निर्माताओं और को-स्टार के लिए महत्वपूर्ण फिल्म थी। वहीं उन्होंने फिल्म की पूरी टीम की जमकर तारीफ की है’।

बात दें कि ये फिल्म साल 2005 में आई अभिषेक बच्चन और रानी मुखर्जी की फिल्म बंटी और बबली की सीवक्ल है। वहीं फिल्म में पिछली बार अमिताभ बच्चन ने एक पुलिस ऑफिसर का किरदार निभाया था। जो बंटी और बबली को पकड़ने के लिए कई तरह की योजनाएं बनाते हैं। लेकिन हर बार अंत में असफल रहते हैं। अब बंटी और बबली में पुलिस ऑफिसर का किरदार मझे हुए कलाकार पंकज त्रिपाठी निभा रहे हैं। फिल्म में वो ठग बंटी और बबली को पकड़ते दिखेंगे यश राज बैनर तले बनी इस कॉमेडी फिल्म का निर्देशन वरुण वी शर्मा ने किया है।

News-Portal-Designing-Service-in-Lucknow-Allahabad-Kanpur-Ayodhya

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

10 + 5 =

Back to top button