Home > मनोरंजन > इस फेमस TV एक्‍टर ने खुद किया अपने जुड़वां बच्‍चों का मुंडन, Video हुआ वायरल

इस फेमस TV एक्‍टर ने खुद किया अपने जुड़वां बच्‍चों का मुंडन, Video हुआ वायरल

नई दिल्‍ली: टीवी के फेमस चॉकलेटी एक्‍टर किंशुक महाजन इन दिनों चर्चा में हैं. कुछ दिन पहले जुड़वां बच्‍चों के पिता बने किंशुक एकता कपूर के शो ‘नागिन’ की सीरीज का हिस्‍सा रहे हैं. किंशुक ने अपने इंस्‍टाग्राम अकाउंट पर अपने बच्‍चों के मुंडन की फोटोज और वीडियो शेयर किए हैं. लेकिन इस वीडियो की खास बात ये है कि किंशुक ने खुद अपने बच्‍चों का मुंडन संस्‍कार किया है जिसे फैंस काफी पसंद कर रहे हैं. उनकी इस इंस्‍टाग्राम पोस्‍ट को लोगों ने इंटरनेट पर वायरल कर दिया है. स्‍टार प्‍लस के शो ‘विदाई’ से टीवी पर हिट हुए किंशुक की सोशल मीडिया पर अच्‍छी फैन फॉलोइंग है. इस फेमस TV एक्‍टर ने खुद किया अपने जुड़वां बच्‍चों का मुंडन, Video हुआ वायरल

किंशुक ने अपने बच्‍चों की फोटो इंस्‍टाग्राम पर शेयर करते हुए लिखा है कि मेरे दो अनमोल रतन. इसी के साथ किंशुक ने अपने बेटे और बेटी का मुंडन करते हुए वीडियो शेयर किया है जिसमें उन्‍होंने लिखा है कि मुंडन सेरेमनी. 

बता दें कि किंशुक अपने दोनों बच्चों की तस्वीर इंस्टाग्राम पर शेयर करते रहते हैं. पिछले साल 7 अक्टूबर को किंशुक की वाइफ दिव्‍या ने जुड़वां बच्‍चों को दिल्ली में जन्म दिया था. दिल्‍ली के किंशुक ने साल 2011 में दिव्या से शादी की थी. दोनों की चाइल्डहुड फ्रेंड हैं. 

फिल्म ‘दिल्ली हाइट्स’ से एक्‍टि‍ंग करियर में डेब्यू करने वाले किंशुक ने 2007 में ‘धूम मचाओ धूम’ से टीवी पर काम शुरू किया था. ‘सपना बाबुल का विदाई’ में लीड रोल निभाकर किंशुक स्टार बन गए थे. इसके बाद जीटीवी के शो ‘अफसर बिटिया’, ‘चांद छुपा बादल में’ और ‘नागिन’ जैसे कई शोज में किंशुक ने नाम कमाया.

Meri ‘ganju’ nanhi pari ???????????????? Ssahir Saishaa’s Mundan Ceremony. 14.04.2018 @ssahirnsaishaa @divy1721

A post shared by Kinshuk Mahajan (@mahajankinshuk17) on Apr 15, 2018 at 9:03am PDT

 

 

Loading...

Check Also

आराध्या के जन्म के समय घटी थी ऐसी घटना, जिसे सुन बच्चन परिवार के साथ हैरान रह गया था पूरा देश

आराध्या के जन्म के समय घटी थी ऐसी घटना, जिसे सुन बच्चन परिवार के साथ हैरान रह गया था पूरा देश

ऐश्वर्या राय और अभिषेक बच्चन की बेटी आराध्या बच्चन आज यानी 16 नवंबर को 7 …

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com