इस मशहूर न्यूज़ एंकर ने मरने से पहले कहा -‘मेरा दिमाग मेरा दुश्मन है’

न्यूज़ एंकर ने की सुसाइड: इन दिनों भारत में डिप्रेशन के कारण सुसाइड के मामले लगातार बढ़ते जा रहे हैं. बीते रविवार को टीवी की मशहूर न्यूज़ एंकर ने पांच मंजिला इमारत की छत से कूद कर जान दे दी. आपको हम बता दें कि मरने वाली इस न्यूज़ एंकर का नाम राधिका रेड्डी है. मिली जानकारी के अनुसार राधिका हैदराबाद के मशहूर न्यूज़ चैनल “V-6” में काम करती थी. राधिका के साथ काम करने वालों ने बताया कि राधिका की उम्र केवल 36 वर्ष थी और वह काफी परेशान थी. वहीँ दूसरी ओर हैदराबाद पुलिस ने इस खुदखुशी का कारण डिप्रेशन यानी अवसाद बताया है. फिलहाल इस सुसाइड की जांच उच्च पुलिस विभाग को सौंपी गई है.

ऑफिस से आई थी घर

मिली जानकारी के अनुसार पुलिस द्वारा की गई जांच पड़ताल में पता चला कि घटना के दिन राधिका रेड्डी ऑफिस से काम खत्म करके घर वापस लौटी थी. जिसके बाद वह बिल्डिंग पांचवी मंजिल पर चली गई और वहां से नीचे छलांग लगा दी. वहीं मृतका के पिता ने पुलिस को बताया कि वह अपनी बेटी का घर पर इंतजार कर रहे थे. राधिका घर लौट आई है इसके बारे में वह अनजान थे. जिसके बाद अचानक रात के 10:30 पर उन्हें जोरदार आवाज सुनाई दी. जब वह गली में पहुंचे तो अपनी बेटी की लाश को देखकर दंग रह गए.

मरने से पहले लिखा आखरी खत

पुलिस को राधिका के बैग से एक सुसाइड नोट मिला है. इस नोट में राधिका ने अपनी मौत की वजह अपने खुद के दिमाग को बताया. दरअसल बैग से मिले इस सुसाइड लेटर में लिखा था कि, ” मैं डिप्रेशन की शिकार हूं इसलिए अपनी जान खुद ले रही हूं, मेरी मौत का जिम्मेदार मेरे इलावा और कोई नहीं है. मेरा अपना दिमाग ही मेरा दुश्मन बन चुका है”.

6 महीने पहले हुआ था तलाक

पुलिस के अनुसार 1 अप्रैल की रात 10:30 बजे राधिका हैदराबाद के मुसाफिर इलाके में अपने घर थी. इसी बीच में अचानक टेरिस पर चली गई और वहां काफी देर तक चलती रही. कुछ समय बाद ही उसने वहां से कूद कर अपनी जान दे दी जिसके कारण उसके सर में कई जगह गंभीर चोटें आ गई और मौके पर ही उसकी मृत्यु हो गई. राधिका के पिता के अनुसार उनकी बेटी का 6 महीने पहले ही अपने पति से तलाक हो गया था. राधिका का एक 14 साल का बेटा भी था जिसके साथ वह अपने पापा के घर रहने आ गई. अपने सुसाइड नोट में राधिका ने यह दावा किया है कि उसका बेटा बनो तेजा रेडी मानसिक रूप से बीमार था जिसके कारण वह काफी डिप्रेशन में थी.

फोन कॉल्स की हो रही है जांच

कुकतापल्ली पुलिस स्टेशन के सब इंस्पेक्टर माजिद ने बताया कि उन्होंने मामले की जांच के लिए राधिका के फोन कॉल्स की डिटेल्स को खंगालना शुरू कर दिया है. माजिद ने बताया कि कूदने के बाद राधिका की मौत सिर में गहरी चोट लगने के कारण और कई अन्य जगह फ्रैक्चर आने के कारण हुई. पुलिस के अनुसार यह पूरा मामला सुसाइड का है और उन्होंने मामले की कार्रवाई शुरू कर दी है.

You may also like

सुहागरात पर पत्नी को नहीं पसंद आया पति का प्राइवेट पार्ट, तो कर डाला ये कांड

हर लड़के और लड़की सुहागरात को लेकर बहुत