Home > मनोरंजन > साउथ फिल्म का ये बेहद अश्लील सीन पूरी दुनिया में हुआ वायरल, क्या आपने देखा हैं? ये वीडियो…

साउथ फिल्म का ये बेहद अश्लील सीन पूरी दुनिया में हुआ वायरल, क्या आपने देखा हैं? ये वीडियो…

आजकल जमाना कहां जा रहा है यह सभी जानते ही हैं, अश्लीलता का कोई पैमाना ही नहीं रहा है, आज़ादी के नाम पर कुछ लोग इस हद्द तक अश्लीलता पर उतर आये हैं कि सब कुछ भूल बैठे हैं. हाल ही में कई ऐसी बॉलीवुड फ़िल्में आई हैं जिन्हें आप अपने पूरे परिवार के साथ भूलकर भी नहीं देख सकते हैं. बेशक आपका परिवार कितना ही मोर्डेन हो या फिर कितने ही खुले विचारों का हो आप फिर भी कुछ फ़िल्में साथ नहीं देख सकते हैं.

बॉलीवुड का सेंसर बोर्ड ना जाने क्या देखकर मूवीज को पास करता है कि वो बड़े परदे पर आ जाती हैं. आप जब इन मूवीज को देखेंगे तो खुद यकीन नहीं कर पाएंगे कि आखिर इस स्तर की एडल्ट फिल्म कैसे बन गयी ? खैर ये तो हुई बॉलीवुड कि बात लेकिन साउथ में भी फ़िल्में चलाने के लिए हर तरह के पैतरे को अपनाया जा रहा है. साउथ की मूवीज के एक्शन के बारे में बेशक आप सभी जानते होंगे लेकिन आज-कल का प्रचलन रोमांस के बारे में क्या ?

रोमांटिक हुए हसबैंड विराट को WIFE अनुष्का को दिया रिटर्न गिफ्ट

हालत ऐसी है कि मूवी में स्टोरीहो ना हो कुछ एडल्ट सीन होने जरूर ही हैं, ज्ञात हो हाल ही में कई एडल्ट स्टार्स ने भी मूवीज में रुख किया है और उनके आने ने एडल्ट फिल्मों की तरफ लोगों का रुझान बढ़ा है. आपको बता दें हाल ही में साउथ की एक फिल्म का सीन वायरल हुआ है जो बेहद ही न्यूड है.  इस वीडियो को जब आप देखेंगे तो खुद कहेंगे कि आखिर इतनी vulgarity  की क्या जरूरत है ?

देखिए वीडियो !  

आपने वीडियो में देखा होगा कि कई जगह बेवजह अश्लीलता जोड़ी गयी है और यह सीन सुपरहिट है, आखिर इतनी अश्लीलता की जरूरत क्या थी ? आप खुद बताएं कि क्रिएटिव आइडियाज को तो समाज के या धर्म के नाम पर मार दिया जाता है लेकिन इन सब चीज़ों के खिलाफ कोई नहीं बोलता है.  इस मुद्दे से जुड़ी अपनी राय आप हमें कमेंट में बता सकते हैं !

 

 

Loading...

Check Also

#MeToo से जुड़े सवाल पर बॉलीवुड की इस अभिनेत्री ने कहा- काश मेरे साथ भी ये होता..

#MeToo से जुड़े सवाल पर बॉलीवुड की इस अभिनेत्री ने कहा- काश मेरे साथ भी ये होता..

प्रीति जिंटा बॉलीवुड की दिग्‍गज एक्‍ट्रेसेस में से एक हैं, जो बॉलीवुड के सुपरस्‍टार खान्‍स से …

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com