हिना खान के पीछे पड़ा अनुष्का शर्मा का ये ‘भाई’, सबके सामने कर दिया शर्मसार

आजकल जो सोशल मीडिया का जमाना है इसके जरिए कई लोग अपनी पहचान बना सकते हैं क्‍योंकि ये एक बड़ा प्‍लेटफॉर्म है खुद को साबित करने का। लेकिन कई बार लोग फेमस होने के लिए सोशल मीडिया पर कुछ ऐसा कर जाते हैं जो शायद उन्हें नहीं करना चाहिए आपने गौर किया होगा कि लोग कई बार फेमस या लाइमलाइट में आने के लिए कुछ ऐसा झूठ बोल देते हैं लेकिन इस कदर घातक बन जाता है कि हमें समय भी नहीं मिलता कि हम अपनी गलती सुधार पाएं और वो बात हद से आगे बढ़ चुकी होती है।

हिना खान के पीछे पड़ा अनुष्का शर्मा का ये ‘भाई’, सबके सामने कर दिया शर्मसारआज एक ऐसा ही मामला सामने आया है वो भी टेलिविज़न एक्टर नकुल मेहता से जुड़ा हुआ है। हाल ही में एक youtube चैनल ने अपने कुछ व्यूज बढ़ाने के लिए एक वीडियो बनाया जिसमें उन्होंने नकुल मेहता को अनुष्का शर्मा का भाई बता डाला इसके बाद क्‍या था जब से youtube चैनल की ये गलती नकुल के सामने आई है उन्होंने इस बात को लेकर ट्रॉल्लिंग शुरू कर दी है।

वहीं हाल ही में इस मुद्दे पर नकुल ने उस youtube चैनल की टांग खींचते-खींचते एक ऐसी तस्वीर सोशल मीडिया पर डाल दी जिसके बाद हिना खान की जमकर खिंचाई हो रही है, आइये बताते हैं? नकुल मेहता ने एक स्क्रीनशॉट पोस्‍ट किया और लिखा कि, “अब अगर मुझे अनुष्का शर्मा का भाई बना ही दिया गया है तो मैं अपनी बहन और उनके पति को उनकी आने वाली ज़िन्दगी के लिए शुभकामनाएं देना चाहता हूँ।”

जिसके बाद अपना ये संदेश देने के लिए नकुल ने एक बहुत ही गलत स्क्रीनशॉट का इस्तेमाल किया क्योंकि इस तस्वीर में दूसरे नम्बर पर और तीसरे नम्बर पर दो और ऐसे गलत वीडियो नज़र आ गए जिसमें हिना खान के बारे में गलत बाते बताई गयी हैं।

 

इस पोस्‍ट करने के बाद लोग जमकर हिना खान की टांग खींच रहे हैं। कुछ लोगों ने अपने कमेंट में तो ये भी लिख दिया है कि नकुल आप इंडायरेक्‍टली हिना खान की बेइज्जती कर रहे हैं। हालाँकि अपनी इस गलती का नकुल को एहसास हुआ तो उन्होंने कहा कि, “मैंने ये तस्वीर डालने में गलती कर दी, मुझे बाकी की तस्वीर क्रॉप कर देनी चाहिए थी।”

नकुल के ट्वीट से सोशल मीडिया पर बाढ़ सा ही आ गया है। हिना खान वैसे भी पिछले कुछ महिनों से लगातार चर्चा में बनी हुई हैं वहीं बिगबॉस में रनरअपर रह कर और ज्‍यादा चर्चे में आ गई है।

Back to top button