OMG! ये लड़का 2 साल से दे रहा है अंडे, डॉक्टर्स भी हुए हक्‍के बक्‍के…

आपने मुर्गी, पक्षियों और कई जानवरों को अंडे देने की बात सुनी होगी, लेकिन कोई आपसे कहें कि कोई लड़का भी अंडे दे सकता हैं। फिर क्‍या कहेंगे आप.. सुनकर हंसी आ रही होगी लेकिन यह सच है एक 14 साल के लड़के के अंडे देने की बात सामने आई। जी हां ये बिल्‍कुल सही बात है, ये लड़का पिछले 2 साल से अंडे देता आ रहा हैं। फिलहाल वो डॉक्‍टर की निगरानी में हैं, डॉक्‍टर भी समझ नहीं पा रहे हैं कि आखिर कैसे एक लड़का अंडा दे सकता हैं। आइए जानते है इस पूरे मामले के बारे में। 

इंडोनेशिया के एक कस्बे में 14 साल का लड़का अकमल 2 सालों से अंडे दे रहा है और ये देख डॉक्टर्स भी परेशान हैं। हाल ही में एक हैरान कर देने वाला वीडियो सामने आया है, जिसमें अकमल डॉक्टर्स के सामने अंडे दे रहा है। अकमल और उसके परिवार का दावा है कि पिछले 2 सालों में वो 20 अंडे दे चुका है। 

डॉक्टर्स भी हुए हक्‍के बक्‍के… अपनी आंखों के सामने अकमल को अंडे देते हुए देख डॉक्टर्स भी भौंचक्के रह गए। हालांकि, डॉक्टर्स का मानना है कि किसी इंसान के शरीर में ऐसे अंडे बनना नामुमकिन है। कुछ लोगों का कहना है कि ये एक ट्रिक और अकमल अपने शरीर के अंदर पहले से ही अंडे रख लेता है। एक्‍स रे तक में दिखाई दिया अंडा अकमल और उसका परिवार अपने इस दावो के साथ एक हॉस्पिटल भी पहुंचे जहां अकमल का एक्स-रे भी करया गया, एक्स-रे में अंडा भी नज़र आ रहा है, लेकिन डॉक्टर्स को अब भी कुछ समझ नहीं आ रहा है। 

जानिए ब्लेड के बीच में खाली जगह क्यों होती है

पिता ने बताई ये बातें अकमल के पिता ने डॉक्टर्स को बताया कि इससे पहले वो 18 अंडे दे चुका था। वहीं डॉक्टर्स के सामने उसने 2 अंडे और दिए। अकमल के पिता ने कहा, हमने जब पहले अंडे को फोड़कर देखा, तो पाया कि वो पूरी तरह से पीला था। जब हमने दूसरे अंडे को फोड़कर देखा तो वो पूरी तरह से सफेद था उसके अंदर कोई पीला भाग नहीं था। 

Ujjawal Prabhat Android App Download Link
News-Portal-Designing-Service-in-Lucknow-Allahabad-Kanpur-Ayodhya
Back to top button