बॉलीवुड की इस हीरोइन ने सलमान खान से लगाई मदद की गुहार

- in मनोरंजन

बॉलीवुड एक ऐसी इंडस्ट्री है जहां पर जितनी जल्दी नाम और शोहरत मिलती है उतनी ही स्पीड से वो चली भी जाती है. फिल्म इंडस्ट्री में स्टार्डम तो मिल जाता है लेकिन उसे संभाल पाना हर किसी को नहीं आता. ऐसा ही एक मामला सामने आया है सलमान खान के साथ फिल्म ‘वीरगति’ में नजर आ चुकी एक्ट्रेस पूजा डडवाल इन दिनों जीवन के काफी बुरे दौर से गुजर रही हैं.

पूजा डडवाल टीबी और फेफड़ों से संबधित बीमार से जूझ रही हैं. बताया जा रहा है कि पूजा की हालत इतनी खराब हो गई है उमनके पास इलाज के पैसे भी नहीं हैं. पूजा पिछले 15 दिनों से मुंबई के शिवड़ी टीबी अस्पताल में भर्ती हैं.पूजा का एक वीडियो सामने आया है जिसमें वो सलमान से मदद की गुहार लगाती नजर आ रही हैं. रिपोर्ट्स के मुताबिक उन्हें करीब 6 महीने पहले पता चला कि उन्हें टीबी जैसी गंभीर बीमारी हो गई हैं. उन्होंने आगे बताया कि इस बात की जानकारी मिलते ही उन्होंने सलमान खान से संपर्क करने की कोशिश की थी हालांकि अभी तक उनकी सलमान से बात नहीं हो पाई है.

पूजा को भरोसा है कि सलमान खान को जैसे ही उनकी ऐसी हालत के बारे में पता चलेगा तो वो पूजा की मदद जरूर करेंगे. पूजा ने बता कि वो पिछले 15 दिनों से अस्पताल में भर्ती है. इसके साथ ही पूजा ने इस बातचीत के दौरान से भी बताया कि वो पिछले काफी सालों से गोवा में कसीनो मैनेज कर रही थी. इतना ही नहीं पूजा ने ये भी बताया है कि उनके पास इलाज तो दूर की बात चाय पीने तक के पैसे नहीं हैं. इसके लिए भी वो दूसरों पर आश्रित हैं. इसके साथ ही रिपोर्ट के अनुसार ये भी बताया जा रहा है कि बीमारी के कारण पूजा के पति और परिवारवालों ने उन्हें अकेला छोड़ दिया है.

इस द‍िन शुरू होगा कॉमेडी शो ‘खिचड़ी’, इस बार होगा और ज्‍यादा पागलपन…

सही और जरूरी इलाज न मिल पाने के कारण पूजा की हालत दिनों दिन खराब होती जा रही है. पूजा की सेहत में भी काफी असर देखा जा रहा है और वो लगातार कमजोर होती जा रही हैं. फिल्मों की बात करें तो पूजा ‘वीरगति’, ‘हिन्दुस्तान’ और ‘सिन्दूर की सौगंध’ जैसी फिल्मों नजर आ चुकी हैं.

You may also like

प्रियंका चोपड़ा ने किया खुलासा, 5 साल की उम्र से इस गंभीर बीमारी की हैं शिकार

बॉलीवुड अभिनेत्री प्रियंका चोपड़ा का कहना है कि