इस लुक में इस बोल्ड एक्ट्रेस ने सोशल मीडिया पर मचाया तहलका…

इंडस्ट्री में अक्सर मॉडल अपने हॉट फिगर को लेकर चर्चा में रहती हैं लेकिन इनमे से एक ऐसी भी मॉडल है जो अपनी खूबसूरती के लिए भी मशहूर है. ये मॉडल है डेमी रोज. वैसे तो हॉलीवुड में कई मॉडल अपने हॉट और सेक्सी अंदाज़ को लेकर चर्चा में रहती है. डेमी रोज हर बार ही सोशल मीडिया पर अपने सेक्सी फोटोज शेयर कर तहलका मचा देती हैं.

हाल ही में डेमी रोज ने बोल्ड फोटोशूट करवाया है. डेमी ने अपने फोटोशूट की तस्वीरें अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर शेयर की है. डेमी ने वाइट और पिंक कलर की ड्रेस पहनी हैं. इस गेटअप में वो एंजल लग रही हैं. इस ड्रेस में उनके क्लीवेज साफ नजर आ रहे हैं जो डेमी की हॉटनेस को और ज्यादा बढ़ा रहे हैं.  

डेमी हर बार ही सोशल मीडिया पर बोल्ड अंदाज़ में नजर आती है. इंस्टाग्राम पर डेमी के 6.5m followers है. कुछ समय पहले ही डेमी ने न्यूड फोटोशूट करवाया था जिसमे उनका काफी बोल्ड अंदाज़ नजर आ रहा था. डेमी अक्सर ही सोशल मीडिया पर बिना किसी शर्म के अपने बोल्ड फोटोज शेयर करती है. डेमी ने 18 साल की उम्र में ही इंस्टाग्राम अकाउंट बना लिया था. डेमी की हॉटनेस देखकर ही उन्हें कई सारे मॉडलिंग कॉन्ट्रैक्ट मिल गए थे.

फेमिना मैगज़ीन के लिए ऐश्वर्या राय ने करवाया हॉट फोटोशूट

वैसे डेमी के इस लुक को देखकर तो हर कोई दीवाना हो जाएगा. हर बार ही डेमी इंस्टाग्राम पर अपने बोल्ड फोटोज शेयर कर सभी फैंस को खुश कर देती है. वाकई में डेमी अपनी खूबसूरती के साथ-साथ हॉटनेस के मामले में भी सभी को पीछे छोड़ रही है. आप भी देखिये डेमी की ये बोल्ड फोटोज.

Back to top button