भाजपा के इस बड़े नेता की दिनदहाड़े गोली मारकर हुई हत्या…

 बिहार के बेगूसराय में बेखौफ अपराधियों ने भारतीय जनता पार्टी (BJP) के एक नेता की दिनदहाड़े गोली मारकर हत्या कर दी. गोलीबारी की इस घटना में भारतीय जनता पार्टी के युवा मोर्चा (BJYM) के महामंत्री धीरज भारद्वाज की मौके पर ही मौत हो गई. घटना मुफस्सिल थाना क्षेत्र के कैथमा गांव की है.

पांच गोलियां लगते मौके पर ही ढेर हो गए धीरज

जानकारी के मुताबिक भाजपा युवा मोर्चा के जिला महामंत्री धीरज भारद्वाज जिस वक्त अपने गांव में अपने डेरा से मवेशियों को चारा देकर वापस घर लौट रहे थे इसी दौरान एक ही बाइक पर सवार तीन अपराधियों ने ताबड़तोड़ गोलियां बरसानी शुरू कर दी. गोलीबारी की इस घटना में धीरज भारद्वाज को 5 गोलियां लगी और उनकी मौके पर ही मौत हो गई वहीं धीरज भारद्वाज के साथ आ रहे अनिल यादव को भी गोली लगी और वो गिर पड़े. बाद में ग्रामीणों ने सभी अपराधियों को खदेड़ना शुरू किया और जब अपराधी घटना को अंजाम देकर भाग रहे थे और लोग उनके पीछे पड़े हुए थे उस समय फिर अपराधियों ने गोलियां बरसानी शुरू कर दी जिससे एक गोली रास्ते से आ रहे अनिल कुमार को लगी और वह भी घायल हो गया.

असपताल में उमड़ी बीजेपी नेताओं की भीड़

इस घटना के बाद घटनास्थल पर एवं सदर अस्पताल में भाजपा के नेता धीरज भारद्वाज को देखने के लिए भाजपा कार्यकर्ताओं की भीड़ उमड़ने लगी. मृतक धीरज भारद्वाज की छवि कोरोना बंदी के दौरान कोरोना योद्धा के रूप में भी उभरी थी. धीरज लगातार लोगों की मदद में बढ़ चढ़कर हिस्सा ले रहे थे. इस घटना के बाद भाजपा के पूर्व जिला अध्यक्ष संजय सिंह, बेगूसराय नगर निगम के पूर्व मेयर संजय सिंह तथा भाजपा नेता अमरेंद्र कुमार अमर ने ने अपराधियों के जल्द गिरफ्तारी सहित स्पीडी ट्रायल के तहत फांसी की सजा दिलाने की मांग की है.

चुनावी रंजिश की वजह से हुई हत्या !

इस घटना के बाद जब लोगों की भीड़ सदर अस्पताल में जमा हुई तो सदर अस्पताल में एक्सरे में विलंब होने के कारण भाजपा कार्यकर्ता आक्रोशित हो गए और स्वास्थ्य कर्मी से मारपीट भी की. पूरी घटना की सूचना के बाद सदर डीएसपी राजन सिन्हा सदर अस्पताल पहुंचे और उन्होंने पूरे मामले को नियंत्रित किया. सदर डीएसपी राजन सिन्हा ने बताया के मृतक भी भाजयुमो के नेता थे और स्थानीय स्तर पर पूर्व में भी वार्ड पार्षद का चुनाव लड़े थे. अनुमान लगाया जा रहा है कि चुनावी रंजिश की वजह से ही अपराधियों ने इस घटना को अंजाम दिया है. डीएसपी राजन सिन्हा ने बताया कि परिजनों ने जिन लोगों पर हत्या का आरोप लगाया है उनकी आपराधिक पृष्ठभूमि रही है. फिलहाल पुलिस पूरे मामले की छानबीन में जुट गई है और जल्द ही मामले का उद्भेदन कर लिया जाएगा.

शव के साथ एसपी ऑफिस के समक्ष प्रदर्शन

घटना के आक्रोश में भाजपा नेताओं एवं कार्यकर्ताओं ने शव को लेकर एसपी ऑफिस के समीप सड़क पर रख दिया एवं जाम लगाकर पुलिस के विरुद्ध नारेबाजी करने लगे। भाजपाइयों ने कहा कि जिला प्रशासन अपराध को नियंत्रित करने में विफल है और यही वजह है कि अपराधी दिनदहाड़े लगातार बड़ी बड़ी घटनाओं को अंजाम दे रहे हैं।

रोहतास में हो चुकी है छात्र राजद नेता की हत्या

इससे पहले शनिवार को भी बिहार के रोहतास में छात्र राजद के एक बड़े नेता की सरेआम गोली मारकर हत्या कर दी गई थी जो कि तेजप्रताप यादव के काफी करीबी भी थे.

Back to top button