रितेश पांडे का यह भोजपुरी गाना बना यू-ट्यूब किंग, तोड़ दिए सारे रिकॉर्ड

भोजपुरी सिनेमा के सुपरस्टार रितेश पांडे के एक गाने ने रिलीज होने के महज 5 महीने के अंदर ‘लॉलीपॉप लागेलू’ वाले सिंगर पवन सिंह और सुपरस्टार खेसारी लाल यादव समेत भोजपुरी म्यूजिक इंडस्ट्री के अभी तक के सारे रिकॉर्ड तोड़ दिए हैं. रितेश पांडे का यह भोजपुरी गाना यू-ट्यूब पर किंग बन गया है.

हम बात कर रहे हैं रितेश पांडे के सुपरहिट गाना ‘हेलो कौन’ (Hello Koun) के बारे में. इस गाने को यू-ट्यूब पर 50 करोड़ से ज्यादा व्यूज मिले हैं. बताया जा रहा है कि किसी भी भोजपुरी गाने को यू-ट्यूब पर 50 करोड़ बार नहीं देखा गया है. दिसंबर में रिलीज हुआ यह गाना देखते ही देखते दर्शकों के दिलों पर छा गया और यही कारण है कि सिर्फ 5 महीने में ही इस गाने ने सारे रिकॉर्ड तोड़ दिए.

रितेश पांडे ने हेलो कौन गाना स्नेहा उपाध्याय के साथ मिलकर गाया है. इसे आशिष वर्मा ने लिखा है और उन्हीं ने संगीत भी दिया है.

वैसे तो लंबे समय से भोजपुरी सिनेमा जगह में सुपर स्टार पवन सिंह और खेसारी लाल यादव ने अपना सिक्का जमा रखा है. ये दोनों चेहरे जिस गाने या फिल्म में होते हैं वो रिलीज होते ही हिट हो जाती है. इसका एक बड़ा कारण यह भी है कि दुनिया भर में पवन सिंह और खेसारी लाल यादव के फैंस मौजूद हैं. लेकिन रितेश पांडे इन दिनों दोनों के बीच से निकलने की कोशिश में लगे हैं. इनके भोजपुरी गानों के दर्शक दीवाने हैं.

यू-ट्यूब पर सबसे ज्यादा देखे जाने वाले भोजपुरी गाने खोजने पर पाएंगे कि पवन सिंह और खेसारी लाल यादव के कई गाने 30 या 35 करोड़ व्यूज पा चुके हैं. लेकिन कोई भी भोजपुरी गाना 50 करोड़ के आस-पास भी नहीं दिखाई देता. वहीं रितेश पांडे के इस गाने ने महज 5 महीने में 50 करोड़ का आंकड़ा पार कर लिया है.

Back to top button