सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रहा है वेलेंटाइन्स डे को लेकर ये विज्ञापन

कोविड-19 वैक्सीन के विज्ञापन से जुड़ा एक मजेदार वीडियो इस समय सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रहा है, जो मूल रूप से जिमी किमेल ने शेयर किया गया था। यह वीडियो इंटरनेट पर लोगों को खूब पसंद आ रहा है। साथ ही लोग इसमें जमकर शेयर भी कर रहे हैं।

फाइज़र वैक्सीन के इस पैरोडी विज्ञापन में इस वैलेंटाइन डे के लिए सबसे सही गिफ्ट के रुप में कोविड-19 वैक्सीन को बताया गया है।

फिलहाल जो विज्ञापन वायरल हो रहा है, उसमें दिखाया गया है कि एक आदमी अपनी पार्टनर को कोविड-19 की वैक्सीन देकर प्रपोज करता है। यह वीडियो तब और मजेदार हो जाता है, जब इसमें कहा जाता है, “डोंट जस्ट भी हर समवन, बी हर एंटी-बॉडी” यानी कि अपने पार्टनर के लिए सिर्फ कोई खास मत बनिए, बल्कि उसके लिए एंटी बॉडी भी बनिए।

इसके बाद विज्ञापन में दर्शकों से COVID-19 टीका लगवाने की अपील भी की जाती है। जैसे ही वीडियो समाप्त होता है, यह एक और मजेदार मोड़ लेता है। जब इसमें कहा जाता है, “फाइज़र की COVID-19 वैक्सीन..जो कहीं भी उपलब्झ नहीं है।”

इस विज्ञापन ने भारतीय बिजमनेसमैन आनंद महिंद्रा को भी प्रभावित किया है, यही कारण है कि उन्होंने भी ट्विटर पर इस वीडियो को शेयर किया है।

उन्होंने सीरम इंस्टीट्यूट ऑफ इंडिया के सीईओ अदार पूनावाला को भी टैग करते हुए ट्वीट किया, “टीके हमेशा के लिए हैं, मजेदार @adarpoonawalla आपके पास एक रेडीमेड विज्ञापन उपलब्ध है।”

Back to top button