श्रीदेवी की हिट फिल्म के रीमेक में नजर आएंगी ये अभिनेत्री

दीपिका पादुकोण की साल 2018 की शुरुआत में फिल्म पद्मावत रिलीज हुई थी. विशाल भारद्वाज की फिल्म के अलावा उनके हाथ में कोई प्रोजेक्ट नहीं है. लेकिन इरफान खान के बीमार होने के बाद ये प्रोजेक्ट रुका हुआ है. दीपिका को लेकर खबर है कि वे श्रीदेवी की हिट फिल्म के रीमेक में नजर आ सकती हैं.श्रीदेवी की हिट फिल्म के रीमेक में नजर आएंगी ये अभिनेत्री

DNA की रिपोर्ट के मुताबिक, दीपिका दिवंगत अदाकारा श्रीदेवी की 4 दशक पुरानी फिल्म की रीमेक में बतौर एक्ट्रेस रोल निभा सकती हैं.

हालांकि फिल्म के नाम का अभी खुलासा नहीं हुआ है. लेकिन रिपोर्ट के मुताबिक, श्रीदेवी की इस फिल्म के प्रोड्यूसर दक्षिण भारतीय थे और इसका डायरेक्शन बॉलीवुड के डायरेक्टर ने किया था. अभी मूवी के राइट्स खरीदने को लेकर बातचीत चल रही है.

सूत्रों के अनुसार, इस प्रोजेक्ट के लिए दीपिका पादुकोण मेकर्स की पहली पसंद हैं. खैर फिल्म इंडस्ट्री की पहली फीमेल सुपरस्टार की फिल्म के रीमेक के दीपिका पादुकोण को देखना फैंस के लिए किसी ट्रीट से कम नहीं होगा.

इसके अलावा दीपिका पादुकोण के फिल्म साइन ना करने की वजह उनकी रणवीर सिंह से शादी भी बताई जा रही है. चर्चा है कि दोनों इस साल 10 नवंबर को इटली में शादी करेंगे.
Back to top button