इस अभिनेत्री ने परफेक्ट शॉट के लिए अचानक उतार दिए अपने सारे कपड़े, उड़ा दिए सबके होश

- in मनोरंजन

आपने कई बार ऐसी फिल्में देखी होेंगी जिसमे अभिनेत्री अच्छा शॉट देने के लिए। हर मुकाम को तय कर लेती है। ये इतना आसान नहीं होता। अभिनेत्री के साथ साथ अभिनेता को भी ऐसे में अपना मुकाम तय करना होता है।

ऐसे में हम एक ऐसी अभिनेत्री और अभिनेता के बारे में बता रहे हैं। जो फिल्म को और अच्छा बनाने के लिए। हर संभव कोशिश की है। आज की वो वीडियो हम आपको दिखाएं उससे पहले आपको ये भी बता दें कि, इससे पहले भी कई बार ऐसे सीन देने के लिए ऐसा होता रहा है।

दरअसल, बॉलीवुड में कई बोल्ड फिल्में बनी है। जिन्हें दर्शकों ने भी खूब पसंद किया है। लेकिन बॉलीवुड में एक ऐसी भी फिल्म है जिसमे एक्ट्रेस को परदे पे बलिकुल नग्न दिखाया गया था।

जिसके बाद ही पूरी बॉलीवुड इंडस्ट्री में हडकंप मच गया था। इस सीन की वजह से ये फिल्म काफी चर्चा में रही थी, लेकिन फिर भी ना जाने क्यों फ्लॉप हो गयी।

धड़क का ट्रेलर लॉन्च होते ही खुशी हुई इमोशनल, वायरल हुआ वीडियो

इस फिल्म में जिस हेरोइन ने अपने को प्रदर्शित किया था वो बंगाली फिल्म की एक्ट्रेस नंदना सेन है। इस फिल्म के बाद नंदिता सेन की भी काफी आलोचनाएँ हुई। लेकिन उन्होंने किसी की एक ना सुनी और फिल्म की वास्तविकता को दिखाने के लिए नग्न हो गयी।

इस फिल्म में नंदिता के विपरीत बॉलीवुड के मशहूर कलाकार रणदीप हुड्डा थे। और ये फिल्म एक प्रमुख राजा रवि वर्मा के जीवन पर बनी हुई थी। जिन्हें चित्रकारी का काफी शौक था। लेकिन चित्रकारी के लिए वो हमेशा नग्न स्त्रियों को ही चुना करते थे, और उनकी ही पेंटिंग बनाया करते थे।

 

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

You may also like

अनूप जलोटा से बेटी के रिश्‍तों पर बोले जसलीन के पिता, ‘अगर यह सच है तो कोई रिश्‍ता नहीं’

भजन सम्राट अनूप जलोट जब से बिग बॉस के