एयरपोर्ट के कैसुअल लुक में इस अभिनेत्री ने फ्लॉन्ट किया अपना टैटू

अपने बयान और लव अफेयर के कारण चर्चा में रहने वाली बॉलीवुड एक्ट्रेस कंगना रनौत को हाल ही में मुंबई एयरपोर्ट पर स्पॉट किया गया. एयरपोर्ट पहुंची कंगना को सफ़ेद रंग की प्रिंटेड साड़ी में देखा गया, जिसके साथ उन्होंने बड़े ग्लेयर्स लगा रखे थे. 

कंगना का ट्रेडिशनल लुक वाकई बेहद शानदार लग रहा था. आपकी जानकारी के लिए बता दें कि कंगना अपने एयरपोर्ट लुक के कारण जानी जाती हैं. अपनी आगामी फिल्म ‘मणिकार्णिका’ में झांसी की रानी का दमदार रोल प्ले कर रही कंगना को बड़े ही कैसुअल लुक में स्पॉट किया गया. 

फोटोस में कंगना साड़ी के साथ कैसुअल फ्लिप-फ्लॉप्स पहने नज़र आई, साथ ही उन्होंने एक बड़ा हैंड बैग कैरी कर रखा था. इन सबके बीच कंगना में एक चेंज नज़र आया. देखने वालो ने नोटिस कर लिया, आपने नोटिस किया क्या?एयरपोर्ट के कैसुअल लुक में इस अभिनेत्री ने फ्लॉन्ट किया अपना टैटू

दरअसल, कंगना ने अपनी नेक पर एक टैटू बनवाया. बालों के बन के निचे कंगना का वह टैटू साफ़ नज़र आ रहा था. कंगना के अपने इस टैटू में एक तलवार नज़र आ रही हैं, जिसके दोनों तरफ पंख लगे हुए हैं.

आपकी जानकारी के लिए बता दें कंगना अपने बयान के लिए जानी जाती है. करण जौहर के चैट शो से ही उन्होंने बॉलीवुड में हो रहे ‘नेपोटिस्म’ के मामले को हवा दी थी.

Back to top button