बिग बॉस में रिया को देखना चाहता है ये एक्टर, कहा दूर हो जाएगी कंफ्यूजन

सुशांत सिंह राजपूत केस में जेल की सलाखों के पीछे रह चुकी रिया चक्रवर्ती के काफी समय से बिग बॉस 14 का हिस्सा बनने की खबरें हैं. जब से रिया ड्रग्स केस में जेल से जमानत पर बाहर आई हैं एक बार फिर से उनके बिग बॉस सीजन 14 में जाने की खबरें आने लगीं.

बिग बॉस में रिया को देखना चाहता है ये टीवी एक्टर
अब पॉपुलर टीवी एक्टर सूरज कक्कड़ ने एक इंटरव्यू में रिया चक्रवर्ती को बिग बॉस में देखने की इच्छा जताई. सूरज टीवी शो संयुक्त, पिया अलबेला और कवच में काम कर चुके हैं. टेली चक्कर को दिए इंटरव्यू में सूरज ने कहा- मैं रिया के सुशांत सिंह राजपूत संग रिलेशनशिप के बारे में जानना चाहूंगा. रिया का बिग बॉस हाउस के अंदर होना बड़ी डील होगी. कई वजहों से मैं रिया को बिग बॉस हाउस में देखना चाहता हूं. अगर कोई रिया को मौका दे तो.

”सुशांत संग उनके रिश्ते को लेकर लोगों में काफी कंफ्यूजन है. रिया पर काफी सारे गंभीर इल्जाम लगे हैं. जब आप बिग बॉस जैसे शो में होते हैं तो आप हर वक्त कैमरा की नजरों में होते हैं. कैमरा आपके हर एक्शन को कवर करता है. मुझे लगता है कि कोई 24/7 फेक नहीं बन सकता. रिया असल में कौन है, ये सच जानना सभी के लिए अच्छा रहेगा.” वैसे इस साल तो रिया का बिग बॉस में आना मुश्किल है क्योंकि वे कोर्ट कचहरी के चक्कर में फंसी हैं.

मगर आने वाले सालों में क्या पता फैंस रिया को बिग बॉस में देख पाएं. ऐसा होने से फैंस रिया के पहलू को भी समझ पाएंगे. वहीं रिया की असल पर्सनैलिटी के बारे में लोगों को जानने का मौका मिलेगा. वैसे सुशांत केस में नाम आने के बाद रिया के लिए इंडस्ट्री में काम पाना बेहद मुश्किल होगा. ऐसे में बिग बॉस में आकर वे अपनी छवि बदलने का काम कर सकती हैं. रिया के करियर की बात करें तो वे हिंदी और साउथ सिनेमा में काम कर चुकी हैं.

Back to top button