सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रही हैं 120 साल पुरानी यह तस्वीर, सच्चाई जानकर उड़ जाएंगे आपके होश

इस सोशल मीडिया के जमाने में किसी भी चीज को वायरल होने में ज्यादा समय नहीं लगता हैं। यह किसी की जिंदगी संवार सकता हैं तो किसी की बर्बाद भी कर सकता हैं। इसी तरह सोशल मीडिया पर कई तस्वीरें भी वायरल होती हैं। ऐसी ही 15 लड़कियों की 120 साल पुरानी तस्वीर सोशल मीडिया पर वायरल हो रही हैं जिसकी सच्चाई डराने वाली हैं। यह तस्वीर साल 1900 में खींची गई तस्वीर है और इस समय एक ख़ास वजह से तेजी से वायरल हो रही है। इस फोटो में आप देख सकते हैं कई लड़कियां हैं जो हंसती दिखाई दे रही हैं।

अब जब सालों बाद यह तस्वीर वायरल हो रही है तो लोग इसे देखकर हैरान रह गए हैं। जी दरअसल इस फोटो में कुछ ऐसा नजर आ रहा है जिसे देखने के बाद कुछ यूजर्स ने इसे फोटोशॉप बताया है। वहीं कई लोगों ने इसे आंखों का धोखा बताया है। लेकिन कुछ ऐसे भी लोग हैं जिन्हे यकीन है कि इसमें कुछ सुपरनैचुरल पावर का खेल है। इस तस्वीर को देखने के बाद एक यूजर ने लिखा कि ‘वो सोने जा रही थी। तभी इस तस्वीर पर उसकी नजर पड़ गई। लेकिन अब वो सो नहीं पा रही है।’

वहीं एक अन्य यूजर ने लिखा है, यह बहुत डरावनी है। वैसे अगर तस्वीर के बारे में बात करें तो इस तस्वीर में पहली नजर में नजर आएंगी केवल हंसती-मुस्कुराती लड़कियां। आप देख सकते हैं सभी मिल के कपड़ों में हैं। वहीं अब जब आप इस तस्वीर को गौर से देखेंगे तो नजर आएगा कि इस तस्वीर में लड़कियां 15 हैं, लेकिन हाथ 16 हैं। जी हां, शॉक्ड हो गए न लेकिन यह सच है। इस फोटो में एक एक्स्ट्रा हाथ नजर आ रहा है। इसी वजह से इस तस्वीर को देखने वाले लोगों के होश उड़े हुए हैं।

Back to top button