ओरल सेक्स करने से पहले जरुर जान ले खास बातें…

ओरल सेक्स यानि मुंह द्वारा किया जाने वाला सेक्स, जिसका अनुभव रोमांचक तो है ही, इसमें चरमसुख भी मिल सकता है। यदि आपको सेक्स में है नयेपन की तलाश, आजमाना है कुछ ख़ास और ऑर्गेज़्म को बनाना है यादगार, तो ओरल सेक्स आपके लिए शानदार विकल्प है। ओरल सेक्स आपके और साथी को और भी पास लाएगा और इसका अहसास आपको लम्बे समय तक गुदगुदाता रहेगा। तो आइए आज हम आपको बताते हैं ओरल सेक्स के कुछ टिप्स…..

1. ओरल सेक्स के जरिये चरमसुख तक पहुंचना सरल हो जाता है। इससे दोनों पार्टनर आराम से ओर्गास्म पा सकते हैं। आजकल युवा लड़कों की तुलना में लड़कियां पहली दफा सेक्स करने के दौरान ओरल सेक्स को प्रेफर करती हैं, क्योंकि लड़कियां प्रेग्नेंसी और अन्य यौन बीमारियों जैसे कॉन्ट्रेक्टिंग सेक्सुअल ट्रांसमिटेड डिसीज़ से बचना चाहती हैं।

2. एक रिपोर्ट के मुताबिक भारतीय महिलाएं भी अब ओरल सेक्स का लुत्फ़ उठाना चाहती हैं। इस तरह के सेक्स के लिए पोजीशन 69 काफी कारगर है। मिक्स ऑफ इमोशन, एक साथ बहुत सारी क्रियाएं, सुखद एहसास के लिए है पोजीशन 69 जो ओरल सेक्स में दोनों पार्टनर्स को मज़ा देती है। इन सभी तरीकों से स्त्री-पुरुष दोनों 69 की पोजीशन में होते हैं। फीमेल्स को इस तरह के सेक्स में काफी मज़ा आता है।

3. ओरल सेक्स या मुखमैथुन करने से पहले प्राइवेट पार्ट्स को साफ करना बेहद आवश्यक है। आमतौर पर ओरल सेक्स के दौरान सावधानी न बरतने से लोग कई तरह की STD इंफेक्‍शन जैसे सिफलिस, क्लैमाइडिया जैसे सेक्सुअल इंफेक्‍शन का शिकार हो सकते हैं।

Back to top button