जानवरों का कच्चा मांस खाती हैं ये महिला, वजह जानकर हो जाओगे हैरान…

कच्चे फल व सब्जियां तो खाई जा सकती हैं, लेकिन अगर नॉनवेज की बात करें तो उसे कच्चा खाना बहुत मुश्किल है लेकिन एक महिला ऐसी है, जो कच्चा मांस खा रही है। फेमस सिंगर और एक्टर हेइडी मोंटाग (Heidi Montag) ने खुद इस बात का खुलासा किया है। हेइडी मोंटाग (Heidi Montag) अमेरिकी रियलिटी टेलीविजन पर्सनेलिटी, सिंगर और एक्टर हैं। 35 साल की हेइडी ने सोशल मीडिया पर वीडियो शेयर करते हुए बताया कि आखिर वे कच्चा मांस खाती है और उससे उन्हें क्या फायदा हो रहा है।

35 साल की हेइडी ने बताया, ‘मैं डेढ़ साल से अधिक समय से प्रेग्नेंट होने की कोशिश कर रही हूं, लेकिन मैं प्रेग्नेंट नहीं हो पा रही हूं। मैं प्रेग्नेंट होने के लिए अलग-अलग चीजें आजमाने को तैयार हूं। यह पोषक तत्व का काफी अच्छा सोर्स है। मैंने इसे डाइट में लेने के बाद काफी अच्छा महसूस किया है। मेरी एनर्जी अच्छी रहती है, सेक्सुअल परफॉर्मेंस अच्छी रहती है और शरीर का पुराना दर्द भी कम हो गया है। जब मैं बाहर जाती हूं, तो कच्चे मांस का पैकेट बैग में रखकर ले जाती हूं।’

दरअसल, हेइडी का कुछ पिछले साल अगस्त में सर्जरी से गर्भाशय पॉलीप्स निकाल दिया गया था। इसके बाद से वे अपनी प्रजनन क्षमता को बढ़ाने के लिए तरीके निकाल रही थीं। इसलिए वे कच्चा मांस खाती हैं।

जंगली भैंसे का हार्ट और बैल के अंडकोष

हेइडी ने बताया, ‘कच्चा मांस काफी पौष्टिक होता है और इसमें काफी सारे पोषक तत्व पाए जाते हैं। इसमें न्यूट्रीएंट काफी अधिक मात्रा में होता है और टॉक्सिन्स न के बराबर होते हैं। जानवरों के अंग काफी पौष्टिक होते हैं। कच्चा लिवर खाने से पोषक तत्व काफी मात्रा में मिलते हैं। इसके साथ ही जंगली भैंसे का हार्ट और बैल के अंडकोष भी काफी पौष्टिक होते हैं। मुझे सिर्फ सुशी (जापानी डिश) जैसे ऑर्गन खाना पसंद है।’ हेइडी ने अपने यूट्यूब के लाइव स्ट्रीम पर बताया कि मुझे उम्मीद है कि इसके कारण मुझे प्रेग्नेंट होने में मदद मिल सकेगी।

News-Portal-Designing-Service-in-Lucknow-Allahabad-Kanpur-Ayodhya

Leave a Reply

Your email address will not be published.

Back to top button