‘102 नॉट आउट’ और ‘ओमेर्टा’, ये दो फिल्में कल सिनेमाघर पर देंगी दस्तक, जानिए कौन किस पर पड़ेगी भारी

- in मनोरंजन, वायरल

4 मई (शुक्रवार) को दो फिल्में एक साथ रिलीज हो रही हैं इनमें से एक हैं अमिताभ बच्चन और ऋषि कपूर स्टारर फिल्म ‘102 नॉट आउट’ और दूसरी राजकुमार राव अभिनीत फिल्म ‘ओमेर्टा’। दोनों ही दमदार फिल्में हैं जिनमें दिग्गज एक्टर्स शामिल हैं। दोनों फिल्मों का मूड और अंदाज एक दूसरे से बिल्कुल अलग है। वैसे तो ये दोनों ही फिल्में देखी जा सकती हैं लेकिन फिर भी इन फिल्मों को देखने से पहले एक नजर डाल लेते हैं क्या है इन दोनों फिल्मों की खासियत।'102 नॉट आउट' और 'ओमेर्टा', ये दो फिल्में कल सिनेमाघर पर देंगी दस्तक, जानिए कौन किस पर पड़ेगी भारी

अमिताभ बच्चन और ऋषि कपूर स्टारर इस फिल्म को डायरेक्ट किया है उमेश शुक्ला ने। ये फिल्म एक ऐसे बुजुर्ग बाप-बेटे की कहानी है जिनका स्वभाव एक दूसरे से बिल्कुल अलग है लेकिन साथ ही कैसे ये दूसरे की जिंदगी का अहम हिस्सा भी है। इस फिल्म में अमिताभ बच्चन 102 साल के कूल बूढ़े शख्स के किरदार में जबकि ऋषि कपूर 75 साल के बेटे के किरदार में नजर आने वाले हैं। इस फिल्म की कहानी सौम्या जोशी ने लिखी है। फिल्म में कॉमेडी के साथ ही इमोशनल एंगल भी है जो बाप-बेटे के बीच रिश्तों की कहानी है। फिल्म के ट्रेलर्स मजेदार हैं और फिल्म देखने की उत्सुकता बढ़ाते हैं।

दूसरी ओर फिल्म ‘ओमेर्टा’ में क्लास एक्टर राजकुमार राव खूंखार आंतकवादी अहमद उमर सईद शेख की भूमिका निभा रहे हैं। इस फिल्म में आतंकवादी अहमद उमर सईद शेख के लंदन से पढ़ाई और उसके बाद आंतकवाद में एंट्री से लेकर उसके अपराधों को दिखाया गया है। फिल्म आंतकवाद की काली दुनिया से रुबरु कराती है और इस फिल्म को विभिन्न पुरस्कार समारोह में 5 अवॉर्ड्स मिल चुके हैं जिससे ये फिल्म बेहतरीन होने का दावा करती है। राजकुमार राव एक क्लास एक्टर हैं और अपनी हर फिल्म में निभाए किरदारों से उन्होंने अपनी एक्टिंग का लोहा मनवाया है। उन्हें इस साल राष्ट्रीय फिल्म पुरस्कार से भी नवाजा जा रहा है। जो बीते साल उनकी फिल्म ‘न्यूटन’ में बेहतरीन अदाकारी के लिए मिला था।

आप इन दोनों में से किस फिल्म को पहले देखना पसंद करेंगे ये आप हमें कमेंट सेक्शन में लिख कर बता सकते हैं।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

You may also like

वीडियो: जब बिकनी में यह हॉट गर्ल सरेआम खड़े होकर करने लगी पेशाब, फिर देखे क्या हुआ?

आजतक आपने दुनिया में एक से बढकर एक