बॉलीवुड की ये दो बड़ी एक्ट्रेस कोरोना संक्रमित

मुंबई: कोरोना का खतरा कम जरूर हुआ है लेकिन टला नहीं है. महाराष्ट्र में संक्रमण की दूसरी लहर का सबसे बुरा असर देखने को मिला था जो अब तक जारी है. ताजा जानकारी के मुताबिक एक्ट्रेस करीना कपूर खान और अमृता अरोड़ा कोरोना पॉजिटिव पाई गई हैं.

सुपर स्प्रेडर होने का खतरा

बीएमसी सूत्रों से मिली जानकारी के मुताबिक करीना कपूर और अमृता अरोड़ा के सुपर स्प्रेडर होने की भी संभावना जताई जा रही है. यह दोनों काफी अच्छी दोस्त हैं और बॉलीवुड के कई सितारों से लगातार इनकी मुलाकातें होती रही हैं. साथ ही दोनों एक्ट्रेस पिछले कुछ दिनों में बॉलीवुड की कई पार्टियों में शिरकत कर चुकी हैं. 

कॉन्टैक्ट्स की ट्रेसिंग शुरू

बीएमसी ने इनके कॉन्टैक्ट्स की ट्रेसिंग शुरू कर दी है. इनके कॉन्टैक्ट्स में से कुछ और हस्तियों की रिपोर्ट आज आ सकती है. दोनों एक्ट्रेस के पॉजिटिव पाए जाने के बाद बॉलीवुड में हड़कंप मच गया है. बीएमसी की ओर से भी इनके संपर्क में आए लोगों का RTPCR टेस्ट करने के आदेश दिए गए हैं. साथ ही इनने मिलने वालों की डिटेल और उनकी ट्रेसिंग की जा रही है. 

बता दें करीना कपूर और अमृता अरोड़ा के अलावा करिश्मा कपूर, मलाइका अरोड़ा अक्सर पार्टियों में एक साथ नजर आती हैं. ऐसे में इनके संपर्क में आए अन्य बॉलीवुड स्टार्स के भी संक्रमित होने की आशंका जताई जा रही है. 

वर्क फ्रंट की बात करें तो करीना कपूर जल्द ही लाल सिंह चड्ढा में नजर आएंगी जिसमें अमिर खान उनके को-स्टार होंगे. यह फिल्म अप्रैल 2022 में सिनेमाघरों में रिलीज होने वाली है. 

Back to top button