ये टीवी स्टार बॉलीवुड में कदम रखने को हैं तैयार

टीवी के मशहूर अभिनेता विक्रम शर्मा के फैंस के लिये गुड न्यूज़ है. बताया जा रहा है कि वह बहुत ही जल्द एक हॉरर हिंदी फिल्म के साथ बॉलीवुड दुनिया में कदम रखने जा रहे है. फिलहाल वह टीवी के मशहूर शो ’21 सरफरोश : सारगढ़ी 1897′ में नजर आ रहे है. इस शो में वह बलविंदर सिंह के रूप में दिखाई दे रहे है. वहीं फिल्म को लेकर विक्रम शर्मा का कहना है कि यह सपना सच होने जैसा है, हर कलाकार आगे बढ़ना चाहता है और बॉलीवुड का एक हिस्सा बनना चाहता है.

गौरतलब है कि विक्रम शर्मा टीवी दुनिया का एक जाना माना नाम है उन्होंने टीवी के कई शोज में काम किया है. जिसके चलते उनका कहना है कि, मैंने इससे पहले कई भूमिकाएं की है, जिनसे मुझे मदद मिली है, सभी भूमिकाएं जिन्हें मैंने अभी तक निभाई हैं. चाहे हनुमान की भूमिका रही हो, या इस समय ’21 सरफरोश : सारगढ़ी 1897′ में बलविंदर सिंह की भूमिका. लेकिन ये पहली बार होगा जब मैं बड़े परदे के माध्यम से खुद को दर्शकों के सामने पेश कर सकूंगा और यह कुल मिलाकर एक सुखद अनुभव है.

दत्त बायोपिक की बायोपिक में सोनम, होगी ये हीरोइन

इसके अलावा विक्रम का कहना है कि अपने इस नए किरदार और नई कहानी के लिए उन्होंने बहुत मेहनत की है. उनका कहना है कि उन्होंने इस फिल्म में मारधाड़ वाले सभी सीक्वेंस बॉडी डबल के बिना खुद से किए हैं.” बता दे कि विक्रम टीवी के ‘रामायण’, ‘संकट मोचन महाबली हनुमान’, ‘रजिया सुल्तान’ और ‘गंगा’ जैसे कई सीरियल्स में नजर आ चुके है. इन दिनों आप उन्हें सीरियल ’21 सरफरोश : सारगढ़ी 1897′ में देख सकते है. इस सीरियल में मुख्य भूमिका में मशहूर अभिनेता मोहित रैना है.

Ujjawal Prabhat Android App Download Link
News-Portal-Designing-Service-in-Lucknow-Allahabad-Kanpur-Ayodhya
Back to top button