कोरोना के चलते 10 गुना महंगी हुई ये चीजे, अब 500 रुपए लीटर बिकेगा…

पूरी दुनिया में तेजी से फैल रहे कोरोनो वायरस के कारण लोगों में खौफ बढ़ता जा रहा है. इससे बचने के लिए लोग अलग अलग उपाय अपना रहे हैं. खौफ के इस माहौल में अफवाहों ने भी अपनी जगह बना ली है. इसी का परिणाम है कि इन दिनों देश में गोमूत्र और गोबर गाय के दूध से अधिक महंगा बिक रहा है. दरअसल दावा किया जा रहा है कि गोमूत्र पीने से कोरोना से बचाव हो सकता है.

प्राप्त जानकारी के अनुसार, गोमूत्र 500 रुपए लीटर और गाय का गोबर 500 रुपए रुपए किलो की दर से बिक रहा है. पश्चिम बंगाल के एक दूध विक्रेता का ​कहना है कि दूध के मुकाबले गोमूत्र और गाय के गोबर बेचने से अधिक कमाई हो रही है. खबर के मुताबिक, दिल्ली और कोलकाता को जोड़ने वाले नेशनल हाईवे पर एक मुस्लिम व्यक्ति की दुकान पर गोबर और गोमूत्र के जार पैक कर बेचे जा रहे हैं. इस दुकान पर एक पोस्टर भी चस्पा किया है, जिस पर लिखा हुआ है- गोमूत्र पियें और कोरोना वायरस से बचें.

आज फिर आई सोने में जबरदस्त गिरावट… घट गए हैं इतने दाम

आपको बता दें कि पूरे देश में कोरोना मरीजों की तादाद में इजाफा हुआ है। संक्रमित लोगों की संख्या 170 पहुंच गई है। इसमें तीन लोगों की मौत हो चुकी है और 16 ठीक होकर घर जा चुके हैं। यानी अभी सक्रिय मामले 151 हैं। कोरोना से महाराष्ट्र में सबसे अधिक लोग संक्रमित  पाए गए हैं, यहाँ पीड़ितों की तादाद बढ़कर 45 हो गई है।

Back to top button