इन चोरो की बेवकूफी देख हंसी से लोट-पोट हो जाएंगे आप, देखें वायरल वीडियो

आपको 90 के दशक की फिल्म ‘होम अलोन’ याद है. जहां चोर ऐसी बेवकूफियां करते हैं जिसे देख लोगों को काफी हंसी आती है. कुछ ऐसा ही फिल्मी सीन चीन में देखने को मिला. जिसे देखकर आप भी हंस-हंसकर लोट-पोट हो जाएंगे. चीन के शंघाई में चोर चोरी करने पहुंचे लेकिन कुछ ऐसा हुआ जिसके बाद एक चोर बेहोश हो गया तो दूसरा घबरा कर उसे उठाकर भागने लगा. 

इन चोरो की बेवकूफी देख हंसी से लोट-पोट हो जाएंगे आप, देखें वायरल वीडियो

चीन के सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म वीबो पर एक वीडियो काफी वायरल हो रहा है. जिसमें दिखाया गया है कि दो चोर चोरी करने के लिए गेट पर जोर से पत्थर मारते हैं लेकिन साथी की गलती से दूसरे के सिर पर तेज लग जाती है वो बेहोश हो जाता है. सीसीटीवी में ये हादसा कैद हुआ. ये वीडियो शंघाई पुलिस ने वीबो पर अपलोड किया है. जिसमें दो लोग मास्क पहने दरवाजे को तोड़ने के लिए पत्थर से वार करते हैं. पहला शख्स जोर से दीवार पर पत्थर मारते है जिसके बाद दूसरा शख्स भी निशाना लगाकर दरवाजे की तरफ मारता है. लेकिन पत्थर सीधे पहले शख्स के सिर पर लगता है. जिसके बाद वो उसी वक्त बेहोश हो जाता है. 

बिल्कुल अकेले में देखें ये वीडियो: ये गाना लोगों के बीच तेजी से मचा रहा हैं तहलका

शंघाई पुलिस ने वीबो पर वीडियो पोस्ट करते हुए लिखा- ”अगर चोर इस श्रेणी के हों तो पुलिस को ओवर टाइम करने की जरूरत ही न पड़े.”  सीसीटीवी फुटेज के टाइम स्टैम्प के मुताबिक, संदिग्ध 14 फरवरी की रात को तोड़फोड़ कर रहे थे. सोशल मीडिया पर इस फुटेज के 12 मिलियन व्यूज हो चुके हैं. सोशल मीडिया पर ये वीडियो काफी वायरल और शेयर किया जा रहा है.

Loading...

Check Also

इसलिए रात में ज्यादा तर रोते है कुत्ते, वजह जानकार हो जाओगे हैरान…

हिन्दू धर्म में कुत्तों का रोना अशुभ माना जाता है। हमारे देश में ऐसा कहा …

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com